बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बिग बॉस सीजन 9 की सेकंड रनरअप और मशहूर मॉडल मंदाना करीमी के हुस्न के कहर से बचना शायद ही किसी के लिए मुमकिन रहा हो. फिटनेस फ्रीक मंदाना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जिम में पसीना बहाते नजर आ रही हैं. खुद को चुस्त-दुरुस्त रखने के लिए मंदाना कड़ी मेहनत करती हैं. वीडियो के साथ मंदाना ने राल्फ वाल्डो एमर्सन का एक कोट भी लिखा. वीडियो में मंदाना क्रॉस ओवर करती बेहद हॉट लग रही हैं. उनके चेहरे पर खुद को फिट रखने का जुनून साफ नजर आ रहा है. वाइट स्पोर्ट्स ब्रा और शॉर्ट्स में मंदाना के हुस्न का जादू और निखरकर सामने आ रहा है. मंदाना ने इससे पहले भी कई बार फिटनेस वीडियोज इंस्टाग्राम पर डाली हैं.

मंदाना ईरान से हैं और उन्होंने भाग जॉनी भाग फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. भारत के अलावा उन्होंने कई देशों में मॉडलिंग की है. साल 2015 में वह बिग बॉस में भी नजर आई थीं. लेकिन उनकी चमक अचानक फीकी पड़ गई. उनकी आखिरी फिल्म क्या सुपर कूल हैं हम थी. जून 2018 में मंदाना ने अपनी न्यूड फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी थी, जिसके कारण उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. उन्होंने साल 2017 में बिजनेसमैन गौरव कपूर से शादी की, लेकिन वह ज्यादा दिन तक नहीं चल पाई. उन्होंने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा भी दर्ज कराया था. उन्होंने मानसिक प्रताड़ना, करियर और बिजनेस में हुए नुकसान को लेकर पति से 2 करोड़ रुपये मांगे थे.

तेहरान में जन्मी करीमी के पिता ईरानी और मां भारतीय सुन्नी मुस्लिम हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि मेरा जन्म एक रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार में हुआ था. मैं बहुत शर्मीली और चुपचाप रहती थी. मैंने आर्ट्स पढ़ी और अकसर ज्यादातर वक्त अपने कमरे में पेपर्स, कैमरा और रंगों के साथ बिताती थी. उन्होंने कहा कि मैं परिवार के साथ कई बार भारत आई हूं. जब मैंने मॉडलिंग शुरू की तो भारत से कई अॉफर्स आए लेकिन मैंने दिलचस्पी नहीं दिखाई.

Mandana Karimi Workout Video: जिम में यूं पसीना बहाती नजर आई एक्ट्रेस मंदाना करीमी, देखें वीडियो

Mandana Karimi Sexy Beach Bikini Photo: बीच पर बिकनी में मंदाना करीमी ने मचाया तहलका, फैन्स बोले- और नमकीन हो गई हो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App