मुंबई. आयरिश एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट मंदना करीम ने भी मी टू कैंपेन के जरिए क्या कूल हैं हम 3 के डायरेक्टर उमेश घाटगे पर हैरासमेंट के आरोप लगाए हैं. बिग बॉस से फेमस हुईं मंदना करीम ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हैरासमेंट का मतलब सिर्फ छूना नहीं है बल्कि एक महिला की जिंदगी को नरक बना देना है. मुझे मेरे पसंदीदा पेशे को इस वजह से छोड़ना पड़ा था. मैं बहुत दुखी थी, मैंने इसके बारे में किसी से बात नहीं की. यह शख्स कोई और नहीं बल्कि क्या कूल हैं हम 3 के निर्देशक उमेश घाटगे थें.

मॉडल व एक्ट्रेस मंदना करीमा ने मीडिया से कहा कि उमेश घाटगे ने शुरुआत में फिल्म के गाने बदलकर मुझे परेशान करना शुरू किया. डायरेक्टर मुझे सैट पर जल्दी बुलाते और छोटे कपड़े पहने के लिए कहते. आखिरी क्षणों में गीत में स्टेप बदलकर मुझे परेशान करते. बता दें 2016 में आई फिल्म क्या सुपर कूल हैं 3 में मंदना करीम भी थीं. बता दें हाल में टाइम्स नाउ के दिए इंटरव्यू में मंदना करीम ने कहा था कि मैंने निजी तौर पर ही मैंने काफी कुछ अनुभव किया है. मुझे ड्रामा क्वीन कहा जाता था. कई बार तो मुझे कहा गया कि तुम भारत की नहीं हो इसीलिए तुम्हें नहीं पता यहां तो ऐसा ही होता है.

बता दें गुरुवार को ही शोमैन कहलाए जाने वाले मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई पर उनकी पूर्व कर्मचारी महिला ने रेप के आरोप लगाए थे. महिला ने फिल्ममेकर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने महिला को नशीला पदार्थ देकर रेप किया. वहीं नाना पाटेकर पर भी तनुश्री दत्ता ने हॉर्न ओके प्लीज के दौरान अभिनेता पर बदसलूकी का आरोप लगाए.

टॉवल में लिपटी मंदना करीमी की सेक्सी फोटो देख फैंस ने कर दी कमेंट की बरसात

बिग बॉस फेम मंदना करीमी सेक्सी बिकिनी में पानी में लगा रहीं आग, वायरल वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App