Sunday, December 4, 2022

Big Boss 16 : Sajid Khan की एंट्री पर भड़की Mandana Kareemi

नई दिल्ली : साजिद खान की बिग बॉस एंट्री पर कई अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जता रही हैं. इसके पीछे साल 2018 में हुआ #Metoo विवाद जुड़ा है जिसमें साजिद खान का नाम सामने आया था. उनपर कई अभिनेत्रियों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसी कड़ी में अब बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाना करीमी ने भी साजिद खान के शो में शामिल होने पर नाराज़गी जताई है.

क्या बोलीं मंदाना करीमी?

मंदाना करीमी ने साजिद खान के बिग बॉस में आने को लेकर कहा, “इंडस्ट्री में महिलाओं का कोई सम्मान नहीं है. ऐसा हो गया है कि अगर मुझे प्रॉफिट होता है और मैं पैसा कमा रही हूं तो मैं अच्छी हूं और सब अच्छा है. मेरी यही लाइफ है. यह इंडस्ट्री ऐसी है, कि किसी की मां है, बॉयफ्रेंड है, गर्लफ्रेंड है या फिर पति है तो भी आपको ऐसा देखा जाता है कि आप मेरी पीठ पर चाकू मारोगे, मैं तुम्हारी पीठ पर चाकू मारूंगी.”

बॉलीवुड में नहीं करना चाहती काम

मंदाना करीमी ने आगे कहा, ‘मुझे इस इंडस्ट्री से नफरत है मैं बॉलीवुड में काम ही नहीं करना चाहती हूं. मैंने इसलिए कहीं ऑडिशन नहीं दिया और ना ही मैं किसी से जुड़ना चाहती हूं.’ वह आगे कहती हैं कि ‘इस इंडस्ट्री में महिलाओं की इज्जत ही नहीं होती है. जबसे साजिद खान ने ‘बिग बॉस 16′ में पार्टीसिपेट किया है तब से मैंने अपना इंस्टाग्राम प्रोफाइल तक प्राइवेट कर दिया है.’ बता दें, काफी लंबे समय से उन्हें इस इंडस्ट्री में नहीं देखा गया है. उन्होंने अपनी आखिरी फिल्म साल 2016 में की थी. इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां साजिद खान को लेकर नाराज़गी जता चुकी हैं. इनमें बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा, उर्फी जावेद का नाम भी शामिल है.

क्यों हो रहा विरोध?

बॉलीवुड के विवादित कलाकारों में साजिद खान का नाम ऊपर की कतार में रखा जाएगा. ऐसा इसलिए क्योंकि साल 2018 में #Metoo मूवमेंट में उनका नाम एक या दो नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियों द्वारा उठाया गया था. साजिद खान के शो में आने से सोशल मीडिया यूज़र्स एक बार फिर भड़क गए हैं. सोशल मीडिया पर सवाल उठाए जा रहे हैं कि किसी मूवमेंट में आरोपी करार कर दिए आगे इंसान को किसी शो में कैसे जगह मिल सकती है. बिग बॉस वाले भला साजिद खान के करियर को एक और मौका क्यों दे रहे हैं? इसी कड़ी में एक बार फिर ट्विटर पर #Metoo ट्रेंड करने लगा है.

Subramanian Swamy on GDP Sharp Decline 5 Percent: जीडीपी के आंकड़ो पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी बोले, 5 ट्रिलियन की अर्थव्यवस्था भूल जाओ, सरकार के पास ना साहस है ना ज्ञान

Government Banks Merger Rules Consumers: सरकारी बैंकों के विलय से आम खाताधारक पर क्या पड़ेगा फर्क, जानें आपके बैंक खाते का क्या होगा

Latest news