बॉलीवुड डेस्क्, मुंबई: फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गई एक्ट्रेस मंदाकिनी आज भी दर्शकों के बीच काफी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर इनका सेक्सी वीडियो काफी देखा जा रहा है. सभी वीडियो में मंदाकिनी बेहद ही हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं. बोल्ड अदाओं से दर्शकों को मंदाकिनी अपना दीवाना बना रही हैं. सोशल मीडिया पर इनके ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहाे हैं.

मंदाकिनी का नाम याशमीन जोसेफ भी है. इनका जन्म 30 जुलाई 1963 को हुआ, 1963 मेंं आई इनकी फिल्म राम तेरी गंगा मैली हो गई आज भी काफी देखी जाती है. 1989 में मंदाकिनी ने कई फिल्मों में काम किया. जानकारी के मुतााबिक मंदाकिनी का गैंगस्टार दाउद इब्राहिम के साथ अफेयर रहा है. इनके साथ की कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर देखी गई थी. कहा जाता है कि दुबई में दाउद एक्ट्रेस मंदाकिनी के साथ सेटल हो गए.

मंदाकिनी ने इस प्रकार की खबरों का खंडन भी किया था. अपनी सफाई देते उन्होंने कहा कि इन दोनों को कोई भी संबंध नहीं और अकेले खुद वह कपल है. मंदााकनी ने अपनी फिल्मी करियर में काफी स्ट्रगल भी किया है. फिल्म जोरदार के बाद उन्होंने मुंबई में रहना शुरु किया. 1996 में वह मुंबई में वह पति और बच्चों के सात शिफ्ट हो गई.

फिल्मों के अल्वा मंदााकिनी ने दो पॉप म्यूजिक एलबम भी रिलीज की है. इसमें नो वेकेंसी और संंभलाा शामिल है. किसी भी एलबम ने इनको सफलता नहीं दिलाई.

वर्तमान में मंदाकिनी एक तिब्बत योगा टीजर हैं कई क्लास में वह योगाा सिखाती हैं. दलाई लामा को मंदाकिनी फॉलो करती हैं. इनका अपना योगा सेंटर भी हैं. जो काफी मशहूर भी है. मंदाकिनी अग्लों इंडियन परिवार में यूपी के मेरठ में पैदा हुई. इनका पापा ब्रिटिश हैं तो मा मुस्लिम हैं.

Jacqueline Fernandez Sexy Video: जुड़वा 2 एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस का सेक्सी अवतार देख फैंस भरने लगे आहें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर