Saturday, March 18, 2023

जूनियर एनटीआर का पीछा कर रहा था शख्स, बॉडीगार्ड ने पकड़ लिया

मुंबई: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर किसी पहचान के मोहताज नहीं है। इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। अभिनेता की एक झलक देखने के लिए लोग तरसते हैं। RRR फिल्म के गाने नाटू नाटू को ऑस्कर मिलने के बाद जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग और भी ज्यादा बढ़ गई है। इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर के लिए एक फैन की दीवानगी देख कोई भी चौंक जाएगा।

जूनियर एनटीआर का फैन

वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही जूनियर एनटीआर अपने बॉडीगार्ड्स के साथ स्टेज से बाहर निकलते हैं तभी एक फैन उनके पीछे आता है। वो फैन एक्टर को पीछे से पकड़ लेता यही। इस दौरान बोडीगार्ड्स उस शख्स को दूर करने की कोशिश करते हैं। अभिनेता बॉडीगार्ड्स को ऐसा करने से मना करने लगते है। फिर वो फैन के साथ पोज देकर तस्वीरें क्लिक करवाते है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस अभिनेता के इस जेस्चर की खूब तारीफ कर रहे हैं।

गाने ने रचा इतिहास

एसएस राजामौली की फिल्म RRR सिनेमा में अपना गजब का जलवा बिखेरा था। फिल्म के गीत नाटू-नाटू ने पुरस्कार जीतकर इतिहास रच दिया। इस गीत ने 95वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत की श्रेणी में जीत हासिल की। इसके साथ ही यह गाना ऑस्कर में अपना नाम दर्ज कराने वाला भारतीय सिनेमा का पहला गाना बन गया। गाने की बात करें तो इसे राहुल सिपलीगंज और काल भैरव ने मिलकर गाया है। इस गाने का लिरिक वर्जन 10 नवंबर, 2021 को रिलीज किया गया था। हालांकि, गाने का पूरा वीडियो 11 अप्रैल, 2022 को रिलीज किया गया था। इसका तमिल संस्करण कन्नड़ में “नातु कोथु”, “हल्ली नातु”, मलयालम में “करिन्थोल” और “नाचो नाचो” नाम से हिंदी संस्करण का परिचय देता है।

आपको बता दें, इस फिल्म ने बेस्ट सॉन्ग के लिए गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड और क्रिटिक्स च्वॉइस अवॉर्ड भी अपने नाम किया था। फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। वहीं आलिया भट्ट फिल्म में राम चरण की पत्नी की भूमिका में नजर आईं थी। वहीं फिल्म में अजय देवगन ने कैमियो किया था।

 

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news