बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 90 के दशक की बॉलीवुड एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी अब बेशक इंडस्ट्री से गायब हो लेकिन एक समय था जब ममता कुलकर्णी का दबदबा हुआ करता था. जी हां, ममता कुलकर्णी बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी सेक्सी वीडियो आज भी यूट्यूब पर छाई रहती हैं. उनका बोल्ड अंदाज फैंस को इस हॉट वीडियो को देखने के लिए मजबूर कर रहा है. उनका हॉट फोटोशूट तो आज भी दर्शक भूला नहीं पाए हैं.

ममता कुलकर्णी को बोल्ड एक्ट्रेस इस वजह से भी कहा जाता है क्योंकि वह 90 के दशक में ही टॉपलेस हॉट फोटोशूट करवा चुकी हैं. वह खूब सेक्सी अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती थीं. यूट्यूब पर ढेरों वीडियो ममता कुलकर्णी के मौजूद हैं जिसमें वह सेक्सी पोज देती नजर आ रही हैं. उनका टॉपलेस फोटोशूट कई चैनल ने शेयर किया हुआ है. यही वीडियो है जो एक बार फिर काफी लोकप्रिय हो रखा है. जिसे कई यूजर देख चुके हैं. बता दें ये टॉपलेस फोटोशूट उन्होंने स्टारडस्ट मैगजीन के लिए करवाया था.

20 अप्रैल 1972 को मुंबई में जन्मीं ममता कुलकर्णी ने अपने करियर की शुरुआत नाना पाटेकर की फिल्म तिरंगा से की. जिसमें उनका रोल जरूर छोटा सा था. लेकिन इसके बाद उन्हें बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस कई फिल्मों में रोल मिला. उन्होंने कई आइटम सॉन्ग भी परफॉर्म किए.

आशिक आवारा फिल्म ममता की पहली हिट फिल्म रही. इस फिल्म के बाद तो उन्होंने बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया. साल 1993 में यह फिल्म आई और इसी साल ममता ने टॉपलेस फोटोशूट कराकर तहलका मचा दिया था. बताया जाता है कि उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस घंटों इंतजार किया करते थे.

ममता कुलकर्णी ने इंडस्ट्री में नाम तो खूब कमाया लेकिन इसके बाद अचानक उनका करियर एकदम ठप्प हो गया. जी हां, अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से ममता की संबंधों की खबरें भी सामने आई. फिर उनका नाम ड्रग तस्करी के साथ जुड़ा. उनके कई विवादों के चलते वह बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी हैं.

सनी लियोनी के इन वीडियो में उनके हॉट एंड सेक्सी फिगर के राज से उठा पर्दा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर