बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ममता कुलकर्णी का नाम जुबान पर आते ही उनके हॉट और सेक्सी अवतार की याद जहन में ताजा हो जाती है. ममता कुलकर्णी एक भारतीय एक्ट्रेस और मॉडल हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग का लोहा पूरी दुनिया भर में मनवाया है. ममता कुलकर्णी कई हिंदी फिल्मों जैसे आशिक आवारा, वक़्त हमरा है, क्रांतिवीर, करण अर्जुन, सबा बड़ा खिलाड़ी, बाजी, चाइना गेट में नजर आईं और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता.

फिल्म कभी तुम कभी हम में नजर आने के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. लेकिन उनके वीडियो यू-ट्यूब और सोशल मीडिया पर अब भी फैन्स द्वारा देखे जाते हैं.

कुलकर्णी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1992 की फिल्म तिरंगा से की. कुलकर्णी ने कन्नड़, तमिल, तेलुगु, बंगाली और मलयालम में भी कुछ फिल्में कीं. अपने करियर के दौरान उन्हें मिथुन चक्रवर्ती, अजय देवगन, बॉबी देओल, शाहरुख खान, संजय दत्त, अक्षय खन्ना, अक्षय कुमार, सलमान खान, गोविंदा, अनिल कपूर, सैफ अली खान और आमिर खान के साथ फिल्मों की पेशकश की गई थी.

उन्होंने कई बड़ी फिल्में जैसे कि सपूत, अंगारे, मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी, बंदन, मौसी नंबर 1, दुल्हे राजा, दावा, शिकारी, होगे प्यार की जीत को ठुकरा दिया क्योंकि उनकी उन्हें ऐसा लगा कि फिल्म में उनकी भूमिका पर्याप्त नहीं थी.

बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी आज 47 वर्ष की हो गईं. वह 90 के दशक की सबसे हिट एक्ट्रेस में से एक थीं जिसने प्रशंसकों को दीवाना बना दिया था. 20 अप्रैल 1972 को एक महाराष्ट्रीयन परिवार में जन्मी ममता को फिल्म इंडस्ट्री में जल्दी ही नाम और शोहरत मिल गई, लेकिन ज्यादा समय के लिए नहीं. साल 2000 में, वह लापता हो गई, और यह बाद में पता चला कि वह अंडरवर्ल्ड के संपर्क में थीं.

Sunny Leone Sexy Video: सनी लियोनी का सेक्सी वीडियो हुआ वायरल, सिल्वर गाउन में दिखा हॉट अंदाज, देखे वीडियो

Poonam Pandey Sexy Video: पूनम पांडे के हॉट और सेक्सी वीडियो का तड़का देख धड़का फैन्स का दिल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर