बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 90 दशक की मशहूर अदाकारा ममता कुलकर्णी की सेक्सी, हॉट, बोल्ड फोटो वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं. उनका हॉट अवतार आए दिन फैंस को सेक्सी फोटो और वीडियो के जरिए देखने को मिलता है. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि उनके सोशल मीडिया पर कई फैन पेज मौजूद है जिस पर उनकी ढेरो लेटेस्ट और सेक्सी फोटो मौजूद है.

ममता कुलकर्णी की करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में तिरंगा फिल्म से डेब्यू किया. इस फिल्म में उनका छोटा सा रोल जरूर था लेकिन फिल्म ने उन्हें पहचान जरूर दिलवा दिया. ममता की पहली हिट फिल्म की बात करें तो आशिक आवारा फिल्म उनकी पहली सुपरहिट फिल्म रही. इस साल वह फिल्म के साथ साथ वह अपने टॉपलेस सेमी न्यूड फोटोशूट की वजह से भी छाई. उन्होंने स्टारडस्ट मैगजीन के लिए ये हॉट फोटोशूट करवाया.

ममता कुलकर्णी की कामयाबी और ग्लैमरस अंदाज की सुरूर इस तरह था कि उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार रहते थे. घंटों तक फैंस उन्हें देखने के लिए खड़े रहते थे. लेकिन अचानक उनका नाता विवादों से जुड़ा और फिर उन्होंने बॉलीवुड से नाता तोड़ लिया.

ममता कुलकर्णी विवादों में पहली बार तब आईं जब अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के साथ उनका नाम जुड़ा. उनका ये विवाद देश दुनिया की मीडिया में खबरों में बना. इसके बाद ममता कुलकर्णी ड्रग तस्करी को लेकर विवादों में आईं.

सेक्स सिंबल के रूप में अपनी छवि बनाने वाली ममता कुलकर्णी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने ड्रग्स माफिया विक्की गोस्वामी के संग शादी शादी रचाई थी. बताया जाता है कि दोनों ने जेल में शादी की थी. हालांकि एक्ट्रेस ने खुद ऐसी खबरों को सिर्फ अफवाह बताया था.

 

 

 

 

 

 

 

Mamta Kulkarni Sexy Video: ममता कुलकर्णी के टॉपलेस हॉट फोटोशूट वीडियो ने मचा दिया था तलहका, देखें सेक्सी वीडियो में ये बोल्ड अवतार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर