नई दिल्ली. अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रही ममता कुलकर्णी भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन वह हमेशा से ही अपनी सेक्सी अदाओं के लिए चर्चा में बनी रहती हैं. ममता सेक्सी और हॅाटनेस के दीवाने फैंस आज भी  हैं.

ममता का हॉटनेस लुक बाकी कई एक्ट्रेस को पीछे छोड़ता है. आपने कई एक्ट्रेस के हॉटनेस व बोल्डनेस लुक देखें होंगे. लेकिन ममता उन एक्ट्रेस में से हैं , जिन्होंने 90 के दशक में टॉपलेस फोटोशूट करवा कर खूब चर्ची बटोरी थी. उनका ये फोटोशूट चर्चा और विवाद दोनों का कारण बना. लेकिन इससे उन्होंने अपने हॉटनेस का परिचय दे दिया और फैंस की पहली पसंद बन गई.

ममता कुलकर्णी ने एक से एक बेहतरीन फिल्‍मों में काम करके अपना नाम कमाया है. लेकिन उनका स्‍टारडम ज्‍यादा दिनों तक नहीं चल सका. एक मैगजीन की कवर शूट पर उन्‍हें जहां एक तरफ फिल्‍म इंडस्‍ट्री ने खूब सराहा तो वहीं लोगों ने उन्‍हें नापसंद करार दिया. इसके अलावा ड्रग मामले में भी ममता कुलकर्णी को दोषी पाया गया. फिलहाल वह बॉलिवुड से पूरी तरह से बाहर हैं.

ममता ने साल 1992 में आई फिल्‍म ‘तिरंगा’ से बॉलिवुड में डेब्‍यू किया. इसके बाद उन्होंने ‘आशिक आवारा,’ ‘वक्‍त हमारा है,’ ‘क्रांतिवीर,’ ‘करन अर्जुन,’ ‘सबसे बड़ा खिलाड़ी’ और ‘बाजी’ सहित कई फिल्‍मों में काम किया.

ममता ने हिंदी के अलावा अन्‍य भाषाओं तमिल, कन्‍नड़ और तेलुगू सिनेमा में भी एक्टिंग की. आपको बता दें कि फिल्‍म ‘ कभी हम कभी तुम’ के बाद से ममता किसी भी फिल्‍म में नजर नहीं आईं. हालांकि अन्‍य मामलों में उनका नाम चर्चा में अक्‍सर ही बना रहता है.

ममता का विवादों से पूराना नाता है 1993 में स्टारडस्ट मैगजीन में टॉपलैस फोटोशूट कराकर वह काफी चर्चा में आ गई थीं. इसके लिए उन पर जुर्माना भी हुआ था. यही नहीं ‘चाइना गेट’ में काम करने को लेकर खबरें उड़ी थीं कि छोटा राजन के कहने पर उन्हें यह फिल्म मिली। हालांकि यह फिल्म फ्लॉप रही और इसका सुपरहिट गाना ‘छम्मा-छम्मा’ भी उर्मिला के खाते में चला गया.ममता की इस फिल्म के जरिये सीरियस इमेज दिखाने की कोशिश नाकाम रही.

 

Kiara Advani Hot Photo Videos : कियारा आडवाणी ने बोल्ड फोटो शेयर कर फैंस को किया क्रेजी

Fatima Sana Shaikh Hot Photo Videos : फातिमा सना शेख की कातिलाना अदा ने इंटरनेट पर लगाई आग