नई दिल्ली: 90 के दशक में अपनी एक्टिंग और डांस के लिए मशहूर ममता कुलकर्णी इन दिनों फिल्मों से तो काफी दूर है लेकिन ममता कुलकर्णी के डांस आज भी यूट्यूब पर सूपरहिट हैं. 1993 में ‘तिरंगा’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली ममता ने साल 1993 में ‘आशिक आवारा’ फिल्म की जो सुपरहिट रही और ममता ने पर्दे पर अपने हुस्न के जलवे बिखरे. उनकी एक्टिंग और अदाओं की सभी ने काफी तारीफ की. एक समय के लिए तो मानों ममता के हॉट फिगर और डांस के ही चर्चे थे.

ममता कुलकर्णी के जीवन से संबंधित विवादों की बात की जाए तो उनकी एक फोटो ने तहलका मचा दिया था. स्टारडस्ट पत्रिका में प्रकाशित ममता की टॉपलेस फोटो ने फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल ला दिया था. मीडिया से लेकर सिलेब्रिटीज ने ममता की टॉपलेस फोटो की काफी आलोचना की थी. फैंस का तो मानो ममता की इस फोटो से दिल टूट गया हो. टॉपलेस फोटो के बाद से ममता का फिल्मी करियर लगभग खत्म सा हो गया. सन् 1993 से लेकर 2000 तक ममता ने मात्र 24 फिल्मों में काम किया इससे पता लगता है कि ममता का फिल्मी करियर बहुत छोटा रहा. यही नहीं ममता कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं दिखती वे सोशल मीडिया से गायब हैं.

ममता बनर्जी पर अंडरवर्ल्ड से साठ-गांठ का भी आरोप लगा. खबरें आईं कि ममता कुलकर्णी ने ड्रग्स माफिया विक्की गोस्वामी से शादी कर ली है. हालांकि ममता ने कभी सार्वजनिक तौर पर शादी की बात कबूल नहीं की, लेकिन उन्होंने ये जरूर कहा कि वो विक्की से प्यार करती थीं. मीडिया में ये भी खबर आई थी कि फिल्म चाइना गेट से ममता कुलकर्णी को निकाल दिया गया था जिसके बाद ममता ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से डॉयरेक्टर को फोन करवाया जिसके बाद ममता की फिल्म में वापसी हुई.

Mamta Kulkarni Sexy Photo Video: एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी की हॉटनेस ने सोशल मीडिया पर बरपाया कहर, देखें सेक्सी फोटो-वीडियो

Monalisa Sexy Photo Video: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा की हॉट तड़कती-भड़कती अदाएं देख दंग रह जाएंगे आप, देखें सेक्सी फोटो वीडियो