बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बी टाउन की बेहद हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मल्लिका शेरावत अपनी हॉटनेस के लिए बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस हैं. मल्लिका शेरावत वह अदाकारा हैं, जिन्होंने अपनी फिल्म मर्डर में एक्टर इमरान हाशमी के साथ दिए गए इंटीमेट और बोल्ड सीन्स की बदौलत बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनसनी फैला दी थी. ऐसे में हाल ही में मल्लिका शेरावत का एक बेहद सेक्सी वीडियो यूट्यूब पर सामने आया है, जिसमें मल्लिका ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं. इस वीडियो में एक बार फिर से मल्लिका शेरावत ने यह साबित कर दिया है कि ऐसे ही उनका नाम बॉलीवुड की टॉप हॉटेस्ट एक्ट्रेस में ऐसे ही शुमार नहीं है.

मल्लिका शेरावत ने फिल्म मर्डर के बाद से हिंदी फिल्मों में बोल्नेस की परिभाषा को बदल दिया था. इस फिल्म के बाद मल्लिका शेरावत लोगों सोशल मीडिया से लेकर लोगों की मोबाइल फोन की गैलरी तक छाने लगी. इस बीच रुख किया जाए मल्लिका शेरावत के इस सेक्सी वीडियो की ओर तो आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में मल्लिका किस हद तक अपने सेक्सी लुक से फैन्स के दिलों की घायल कर रही हैं.

दरअसल मल्लिका शेरावत का यह सेक्सी वीडियो उनके एक फोटोशूट के दौरान का है, जिसमें मल्लिका सेक्सी बिकिनी में नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर मल्लिका शेरावत का यह बेहद हॉट वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा. फैन्स मल्लिका शेरावत के इस वीडियो एक बार देखे बिना नहीं रहे पा रहे हैं. साथ ही वे मल्लिका शेरावत के इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Weekending 💦💧#saturdayvibes #weekendmood

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

मल्लिका शेरावत ने हिन्दी फिल्मों के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी अदाकारी के जलवे को बखूबी बिखेरा है. इसके अलावा मल्लिका शेरावत ने जितनी फिल्मी की हैं, उन सब में अपने हुस्न के जलवे को बरकरार रखा है. मौजूद समय में भी फैन्स के मल्लिका शेरावत के सेक्सी फोटो वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है.

Mallika Sherawat Sexy Video: मल्लिका शेरावत के सेक्सी और बोल्ड वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम

Mallika Sherawat Me Too Story: मल्लिका शेरावत ने शेयर की कास्टिंग काउच और सेक्सुअल हैरेसमेंट की मी टू कहानी, उनकी बेली पर अंडा फ्राई करना चाहता था प्रोड्यूसर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App