Mallika Sherawat

मल्लिका शेरावत ( Mallika Sherawat ) इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज़ नक़ाब को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, इस सिरीज़ को लेकर मल्लिका काफ़ी एक्ससाइटेड हैं. इस सीरीज़ में मल्लिका जोहरा नामक एक प्रभवशाली टीवी निर्माता का किरदार निभाने वाली हैं.

वेब सीरीज़ पर क्या बोली मल्लिका

मल्लिका इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज़ ‘नक़ाब’ को लेकर ख़ासा सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इस सीरीज़ में मल्लिका एक प्रभावशाली टीवी निर्माता का किरदार निभाने वाली हैं. उनके किरदार को कई लोग निर्माता एकता कपूर से कम्पेयर कर रहे हैं. एकता कपूर का किरदार निभाने पर मल्लिका कहती हैं कि, “मेरे मन में एकता के लिए बहुत सम्मान है और वह सब कुछ जो उसने हमेशा एक पुरुष प्रधान उद्योग में हासिल किया है. और जबकि कई लोग तुलना करना पसंद कर सकते हैं, मेरा किरदार जोहरा वास्तव में काफी मजबूत है और मैं उससे पूरी तरह से जुड़ी हुई महसूस करती हूं. मैं केवल इतना कह सकती हूं कि इसे अपने दम पर बनाने के लिए बहुत अधिक दृढ़ता की आवश्यकता होती है. एक अकेली महिला के रूप में, यह कठिन था, ऐसी बाधाएं हैं जिन्हें आप सोच सकते हैं कि आप कभी भी पार नहीं कर पाएंगे लेकिन अंत में आप अपना रास्ता बना लेते हैं. उन सभी महिलाओं को प्रणाम, जो अपना रास्ता खुद बनाने की कोशिश कर रही हैं.”
बता दें कि मल्लिका की यह सीरीज़ 15 सितंबर को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ होगी. इस सीरीज़ में सौमिक सेन के निर्देशन में ईशा गुप्ता, गौतम रोडे, मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) और अंकिता चक्रवर्ती सहित कलाकारों की टुकड़ी दिखाई देती है.

यह भी पढ़ें : 

Bigg Boss OTT : घर में पहुंची शमिता शेट्टी की माँ, राकेश बापत को दिया अपना अप्रूवल

पैरोल पर आए तस्कर से नशे का जखीरा बरामद