बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आल्ट बालाजी की हाल में आई वेब सीरीज बू सबकी फटेगी में मल्लिका शेरावत नजर आईं. वह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन लगातार किसी न किसी काम व प्रोजेक्ट के चलते बिजी रहती हैं. हाल में ही मल्लिका से जब मां बनने को लेकर सवाल किया गया तो उनका रिएक्शन कुछ इस तरह का था. उन्होंने कहा कि वह बच्चे नहीं करना चाहती हैं, वह अभी इस जिम्मेदारी को उठाने के लिए तैयारी नहीं है.

इस बार मल्लिका शेरावत ने कांस फिल्म फेस्टिवल में इस बार वह रणशेर (भाई के बेटे) के साथ नजर आई थीं. हालिया एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मुझे बच्चे पसंद है और वह रणशेर के साथ खूब समय बिताती हैं. उन्हें खिलाती हैं लेकिन कुछ समय बाद उसके माता पिता को वापस दे सकती हूं. लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या वह मां बनना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि वह अभी इस जिम्मेदारी को उठाने के लिए सक्षम नहीं है. वह अभी जहां जाना होता है सूटकेस उठाती हैं और चली जाती हैं लेकिन मां बनने के बाद ये सब मुमकिन नहीं होगा.

गौरतलब है कि बीच में खबरें आ रही थीं कि मल्लिका साइरिल वह अपने फ्रेंच बॉयफ्रेंड ऑक्सनफैंस को डेट कर रही हैं. लेकिन कभी उन्होंने इस बात को स्वीकार नहीं किया है. कहा तो ये भी जा रहा था कि साइरिल ऑक्सनफैंस के साथ मल्लिका पेरिस में रह भी रही थी. हालांकि मल्लिका ने इस बात से इंकार किया है.

View this post on Instagram

Weekending #nature #calm #natureloving

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

बता दें मल्लिका शेरावत एकता कपूर की वेब सीरीज बू सबकी फटेगी में नजर आई थीं. बात करें उनकी डेब्यू फिल्म की तो मल्लिका शेरावत को असली पहचान ख्वाहिश फिल्म से मिली थीं. इस फिल्म के लिए बोल्ड सीन देने की वजह से लोकप्रिय हुई थीं. इसके बाद वह इमरान हाशमी के साथ मर्डर फिल्म में भी काम किया.

View this post on Instagram

✨ #fridaylicious #tgif

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

View this post on Instagram

✨ #Fridaylicious #tgif

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

Kullfi Kumarr Bajewala 17 September 2019 full Episode Written Update: क्या सिकंदर अमायरा का सपना पूरा कर पाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App