नई दिल्ली: वैलेंटाइन पर प्रिया प्रकाश वारियर के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर एक स्कूली लड़के के साथ नैन मटक्का करती नजर आ रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर का आंखों से किया गया ये इजहार ये इश्क लाखों लोगों को अपना दीवाना बना चुका है. इस बीच प्रिया प्रकाश वारियर का एक और नया वीडिया सामने आया है. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा का फेमस गाना ‘चन्ना मेरेया मेरेया’ सॉन्ग गाती हुई नजर आ रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर का ये गाना उनके चाहने वाले लोगों के दिलों को मुश्किल में ड़ाल सकता है.

जी हां प्रिया प्रकाश वारियर का एक ओर नया वीडियो सामने आया है. 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर के इस नए वीडियो को Filmygyan के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर स्कूल ड्रेस में नहीं बल्कि कानों में झुमकी और शूट पहने एकदम ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है. वीडियो में प्रिया प्रकाश वारियर करण जौहर की फिल्म ‘ये दिल है मुश्किल’ का गाना ‘चन्ना मेरेया मेरेया’ गाती हुई नजर आ रही हैं. फिल्म में इस गाने को रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा पर फिल्माया गया है.

Priya Prakash <3

One more reason to love her!

Posted by Filmygyan on Sunday, 11 February 2018

प्रिया प्रकाश वारियर एक मलयाली फिल्म एक्ट्रेस हैं और जल्द ही मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ से फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर का वायरल वीडियो जिसमें वो आंखों से प्यार का इजहार करती हुई नजर आ रही हैं वो भी उनके इसी फिल्म का है. जी हां एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का यह वीडियो क्लिप उनकी अपकमिंग फिल्म ‘उरु अदार लव’ के गाने ‘Manikya Malaraya Poovi’ का सीन है.

सोनम गुप्ता के बाद बेवफा हुईं प्रिया प्रकाश, 500 और 2000 के नोट पर लिखा- प्रिया प्रकाश बेवफा है

जानिए कौन है प्रिया प्रकाश वारियर, जिसकी स्माइल ने इंटरनेट पर कोहराम मचा रखा है