Monday, August 15, 2022

मलयालम एक्टर श्रीजीत रवि पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार

 

मुंबई। मलयालम अभिनेता श्रीजीत रवि (Sreejith Ravi) को अश्लील प्रदर्शन के आरोप में पोक्सो अधिनियम के तहत गुरुवार को त्रिशूर में गिरफ्तार कर लिया गया। श्रीजीत को सेक्शन 11 के तहत गिरफ्तार किया गया है. दिग्गज एक्टर टी.जी रवि के बेटे हैं श्रीजीत .

आपको बता दे की जानकारी के मुताबिक, 4 जुलाई को 9 और 14 साल की उम्र के दो बच्चों ने पुलिस में शिकायत दर्ज की थी. काली गाड़ी में आए एक व्यक्ति ने उनके साथ अश्लील हरकतें की हैं.

बच्चों की शिकायत पर त्रिशूर पश्चिम पुलिस एक्शन में आई और सीसीटीवी फुटेज की जांच करना शुरू की. वही जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो पता चला कि वह मलयालम एक्टर श्रीजीत हैं. पुलिस ने श्रीजीत को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी.

46 वर्षीय अभिनेता श्रीजीत पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर भी हैं और उनके पास मैनेजमेंट की डिग्री है. अभिनेता ने 2005 में मलयालम फिल्म उद्योग में प्रवेश किया था और 70 से अधिक फिल्मों में काम किया है.

बता दे की ये पहली बार नहीं है जब अभिनेता श्रीजीत को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले भी साल 2016 में इसी तरह के अपराध के लिए श्रीजीत रवि को गिरफ्तार किया गया था, लेकिन बाद में वह इस केस से बाहर निकलने में कामयाब रहे.

Latest news