बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. मोहित सुरी के डायरेक्शन में बनी आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की फिल्म मलंग का गाना फिर ना मिले कभी रिलीज हो चुका है. इस वीडियो में आदित्य रॉय कपूर परेशान नजर आ रहे हैं. जिसमें, एक दर्द भरा डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं कि रिश्तों के टूटने का दर्द सहा ही नहीं मैने इसलिए टूटने का दर्द सहने से अच्छा है कि रिश्ते ही बनाए. फिल्म एक प्यारी सी लव स्टोरी है जिसमें दिशा पटानी नजर आने वाली है.  

सोशल मीडिया पर इस गाने को बहुत पसंद किया जा  रहा है. फैन्स इस गाने को लेकर अच्छे कमेंट कर रहे हैं. गाना काफी इमोशनल है जिसे सुनकर फैन्स भी इमोशनल हो रहे हैं.  इस गाने को अंकित तिवारी ने गाया है. अंकित तिवारी की आवाज के दीवाने तो कई फैन्स उनकी आवाज फैन्स को बहुत पसंद आती है. फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी. एक बार फिर आदित्य रॉय आशिकों के दिलों को कुरेदने वाले है. 

आदित्य रॉय की फिल्म आशिकी 2 के बाद ये दूसरी फिल्म होगी जिसमें वो एक आशिक का किरदार निभा रहे है और पहली बार फिल्म में दिशा पटानी के साथ नजर आएंगे. हालांकि ये जोड़ी पहली बार देखी जाएगी लेकिन फैन्स इसे कितना पसंद करेंगे इसके लिए 7 फरवरी का इंतजार करना होगा. 

Rani Chatterjee Sexy Throwback Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने सेक्सी थ्रोबैक फोटो शेयर कर धड़काया फैंस का दिल, हॉट अंदाज के आप भी हो जाएंगे दीवाने

Deepika Padukone Next Film: ऋषि कपूर के साथ द इंटर्न के रीमेक में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone Next Film: ऋषि कपूर के साथ द इंटर्न के रीमेक में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App