बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. फिल्म मलंग अगले महीने 7 फरवरी को रिलीज होगी और इसका ट्रेलर 6 जनवरी को जारी किया जाएगा. ट्रेलर रिलीज के पहले मेकर्स एक के बाद एक इसके पोस्टर्स को रिलीज कर रहे हैं. आज सबसे पहले आदित्य रॉय कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया, जिसमें ट्रेलर और फिल्म रिलीज की जानकारी दी गई. इसके बाद दिशा पटानी का फर्स्ट लुक सामने आया.

अब दिशा और आदित्य रॉय के बाद अनिल कपूर और कुणाल खेमू का मलंग से फर्स्ट लुक सामने आया  है. अनिल कपूर ने दोनों ही फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पोस्टर में अनिल कपूर और कुणाल खेमू दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. अनिल कपूर के पोस्टर में देखा जा सकता है कि वह हाथ में गन लिए हुए हैं और हंस रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है- जीवन ईश्वर के हाथ में है और गन मेरे. वहीं कुणाल कपूर के लुक की बात करें तो वह सीरीयस रोल में नजर आ रहे हैं. कुणाल खेमू के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा गया है- सही और गलत में कोई भी सही नहीं है.

हालांकि फिल्म की शूटिंग के दौरान मलंग की कई फोटो सामने आई थी. वहीं आदित्य रॉय कपूर के जन्मदिन पर भी मेकर्स द्वारा एक पोस्टर शेयर किया गया था,जिसमें आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी नजर आ रहे थे. मलंग रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है. फिल्म की कहानी बलात्कार केस पर आधारित है. आदित्य रॉय कपूर इसमें सीरीयल किलर के किरदार में नजर आएंगे. इसके साथ ही फिल्म में कई एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे.

फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं. वहीं लव रंजन, भूषण कुमार, अंकुल गर्ग, कृष्ण कुमार और जय मिलकर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. मलंग पहले 14 फऱवरी 2020 को रिलीज होनी थी. लेकिन उस दिन सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म लव आज कल 2 रिलीज हो रही है. इसलिए मेकर्स ने इसे 7 फरवरी 2020 को रिलीज करने का फैसला किया है.

View this post on Instagram

Madness !! Mayhem !! #Malang ! #filmwrap

A post shared by mohitsuri (@mohitsuri) on

Also Read:

Malang Trailer Release Date: आदित्य रॉय कपूर-दिशा पटानी की फिल्म मलंग का पहला पोस्टर जारी, 6 जनवरी को होगा ट्रेलर रिलीज

विजय देवरकोंडा की फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर का टीजर रिलीज, राशि खन्ना और कैथरीन ट्रेसा का दिखा जलवा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर