बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्ममेकर मोहित सूरी इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मलंग के सीक्वल की तैयारी करने में लगे हुए हैं. फिल्म मलंग ने बॉक्सऑफिस पर 59 करोड़ से अधिक की कमाई की थी, फिल्म के सीक्वल को लेकर खुद निर्माता ने खुलासा किया है. बता दें हाल ही में मलंग फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. बता दें हाल ही में दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, कुणाल खेमू स्टारर म्यूजिकल रोमांटिक थ्रिलर फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. फिल्म के निर्माता अंकुर गर्ग का कहना है कि मलंग 2  पर काम चल रहा है, साथ ही उन्होंने दर्शकों को शुक्रिया भी कहा है, मलंग फिल्म को बॉक्सऑफिस के बाद ओटीटी पर इतना पसंद करने के लिए.

एक तरफ जहां लोग मलंग को नेटफ्लिक्स पर देखना खूब पसंद कर रहे हैं, वहीं अंकुर गर्ग का कहना है कि हम मलंग 2 को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं. अंकुर गर्ग ने बताया कि इन दिनों मोहित और लव मलंग 2 पर काम कर रहे हैं, साथ ही फिल्म से जुड़ी और जानकारी को जल्द ही शेयर किया जाएगा. दर्शकों द्वारा मलंग को मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखते हुए मोहित सूरी ने फिल्म के कलाकारों और क्रू मेंबर को इसके लिए सोशल मीडिया पर बधाई दिया है.

अपने पोस्ट में मोहित सूरी ने लिखा है कि लोगों का दिल जीतने में मलंग कामयाब साबित हो रही है. इतना ही नहीं बल्कि ये फिल्म टॉप 10 में दुनियाभर के 11 अन्य देशों में ट्रेंड कर रही है. कुछ दिनों पहले ऑदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, कुणाल खेमू और अनिल कपूर ने रीयूनियन भी किया था. बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने के बाद दिशा पटानी, आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू की फिल्म मलंग को 15 मई को ओटीटी के प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था.

जिसपर दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, और ये फिल्म डिजिटली भारत में पहले नंबर पर भी ट्रेंड कर रही है. इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म को 11 और देशों में भी टॉप 10 में शामिल किया गया है, जिसमें कनाडा, संयुक्त अरब अमीरात,मलेशिया, सिंगापुर, दक्षिण अफ्रीकी, न्यूजीलैंड, कतर, केन्या, श्रीलंका, बांग्लादेश और पाकिस्तान शामिल है.

Disha Patani Sexy Video: दिशा पटानी के सेक्सी वीडियो ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, कातिलाना अंदाज ले लेगा आपकी जान

Disha Patani Sexy Video: इस सेक्सी वीडियो में दिशा पटानी के हॉटनेस और बोल्डनेस के इस कॉम्बिनेशन को देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कने