Thursday, December 8, 2022
गुजरात(182/182) हिमाचल (68/68)
BJP - 146 BJP - 33
AAP - 08 CONG - 32
CONG - 25 AAP - 00
OTH - 02 OTH - 03
Rohit Sharma Six

Rohit Sharma: सीरीज गंवाने के बाद भी कप्तान रोहित ने रचा इतिहास, ऐसा रिकॉर्ड...

0
नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को 5 रनों...

खतौली उपचुनाव: ख़त्म हुआ पहला राउंड पलटी बाजी, रालोद के मदन भैया आगे

0
खतौली : मतगणना के समय जहां भाजपा और रालोद में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही थी वहीं अब मदन भैया ने इस...

Gujarat Elections 2022: जामनगर उत्तर से रीवाबा जडेजा आगे

0
जामनगर. गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजें आने शुरू हो गए हैं, सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो गई. सबसे पहले पोस्टल बैलेट की...

Kurhani By Election: कौन बनेगा कुढ़नी का किंग ? पहले राउंड में BJP आगे...

0
कुढ़नी : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की कुढ़नी विधानसभा सीट पर पहले राउंड की मतगणना पूरी हो चुकी है. जहां शुरुआती रुझानों में जेडीयू...

Malaika On Relationship : तलाक के 4 साल बाद मलाइका ने की रिलेशनशिप पर बात

मुंबई. बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कभी कुछ नहीं छिपाया। अरबाज खान से तलाक भी उनकी जिंदगी का एक सच है, जिसके बारे में उन्होंने कई मौकों पर खुलकर बात की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज से उनका तलाक 2017 में फाइनल हो गया था।

सोशल मीडिया के जरिए अपने अलग होने की खबर फैन्स को दी

2016 में दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने अलग होने की खबर फैन्स को दी थी. तलाक के बाद एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था, तलाक एक बड़ा कदम होने जा रहा है। इससे मुझे आजादी मिली कि मैं अपना पक्ष रख सकूंगा। तलाक एक ऐसा विकल्प है जिसकी कोई सराहना नहीं करता है लेकिन यह आपको आगे बढ़ने की आजादी देता है, यह आपको नए फैसले लेने की आजादी देता है।

खबरों की माने तो मलाइका ने आगे कहा है कि हर कोई फिर से प्यार में पड़ना चाहता है, रिश्ते में रहना चाहता है। अकेले रहने या न रहने की चाहत में किसी की नहीं होती। मुझे खुशी है कि मैंने अपने लिए यह फैसला किया है, न कि मेरे आसपास के लोगों ने जो कहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरबाज से 18 साल पुरानी शादी टूटने के बाद मलाइका ने ऐलान किया था कि वह अर्जुन कपूर से प्यार करती हैं। दोनों 2017 से रिलेशनशिप में हैं और अपनी बॉन्डिंग को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं।

कई बार पार्टी और वेकेशन के दौरान उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि, फिलहाल उनकी शादी का कोई इरादा नजर नहीं आ रहा है। दोनों का कहना है कि वह अपने रिश्ते से खुश हैं और जब उन्हें शादी करनी होगी तो इस बारे में सभी को जरूर बताएंगे। वहीं अरबाज मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ लिव-इन में रहते हैं।

मोनालिसा ने समंदर किनारे डीप नेक लाइन ड्रेस में दिए ये पोज, तस्वीर देख फैंस बोले- हाय गर्मी

Arjun Kapoor Corona Positive: अर्जुन कपूर कोरोना संक्रमित, गर्लफ्रैंड मलाइका की भी होगी जांच

Latest news