Malaika On Her Fashion Critics

नई दिल्ली, Malaika On Her Fashion Critics अभिनेत्रियां हो या कोई आम महिला, लोगों द्वारा उनके कपड़ों को लेकर टिप्पणी या आलोचना होती रहती हैं. इस बात पर सुनहरे परदे की अदाकारा मलाइका ने अब चुप्पी तोड़ी है और उनकी बोल्ड ड्रेसेस के आलोचकों को जवाब दिया है.

ड्रेसिंग सभी की निजी चॉइस है

मलाइका अरोड़ा अपने विचारों को लेकर मुखर रहीं हैं. उनके कपड़ों की चॉइस में उनका लाइफ स्टाइल झलकता है. उनके बोल्ड अंदाज़ पर भी लाखों लोग तारीफ करते नहीं थकते. अब चाहे बात सेलिब्रिटीज की है तो आलोचको के साथ तो उनका पुराना सम्बन्ध है. पर इस मलाइका अपने ड्रेस और कपड़ो को लेकर आलोचना करने वालों की बोलती बंद करती नज़र आयी. उन्होंने उन सभी लोगो को जवाब दिया है जो उनके बोल्ड ड्रेसेस पर कमेंट करते है. अपने हालिया इंटरव्यू में मलाइका ने उनकी ड्रेस पर कमेंट करने वालों पर प्रतिक्रिया दी है. जहां उन्होंने कहा, ‘ड्रेस पहनना सभी की निजी चॉइस है. ये फैसला उनका है की वो क्या कपडे पहनना चाहते है.’

मैं बेवक़ूफ़ नहीं हूँ. – मलाइका

अपने इस इंटरव्यू में मलाइका ने आगे बताया, कि वह बेवक़ूफ़ या पागल नहीं हैं. वो जानती हैं कि उन्हें क्या पहनना चाहिए. आगे एक्ट्रेस बताती हैं, एक औरत को उसकी स्कर्ट की लम्बाई से जज किया जाता है. उसकी नैक लाइन से भी.. मैं ऐसी ज़िन्दगी नहीं जीना चाहती जिसमें मुझे परवाह करनी पड़े की मैंने क्या पहना है. मेरी हाईनेक या स्कर्ट से कोई क्या सोचता है मुझे फर्क नहीं पड़ता. अभिनेत्री ने आगे बताया कि अगर मैं अपने कपड़ो में सहज महसूस करती हूँ तो किसी को भी इससे कोई भी दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

बीते दिनों मलाइका अपने और अभिनेता अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर मीडिया में चर्चित रहीं थी. ऐसा खा जा रहा था की दोनों के बीच ब्रेकअप हो चूका है. इसपर अभिनेता ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया था की सब ठीक है.

SHARE