नई दिल्ली. Malaika Arora Troll मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चहेती और देखी जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। दिवा अपने किलर फैशन सेंस और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। यही वजह है कि 47 साल की मॉडल को टिनसेल टाउन की यम्मी ममी कहा जाता है। वह या तो अपने इंस्टाग्राम पोस्ट, जिम सेशन या बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ आउटिंग के जरिए सबका ध्यान खींचती हैं। हालाकि, हाल ही में जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी उनका ‘अजीब’ चलना जब वह मुंबई में योग क्लास में गईं। ब्लैक हाफ टाइट्स, ब्लैक क्रॉप टॉप, स्लिपर्स और टॉप नॉट बन में पहने मलाइका जब अपनी कार से बाहर निकलीं और अंदर चली गईं, तो उन पर फब्तियां कस गईं। हालाँकि, जिस तरह से वह वीडियो में बिल्डिंग परिसर के अंदर चली गई, नेटिज़न्स ने उन पर कमेंट किया।

वीडियो को न केवल कई फोटोग्राफरों ने बल्कि उनके कुछ फैन पेजों ने भी शेयर किया

वीडियो को न केवल कई फोटोग्राफरों ने बल्कि उनके कुछ फैन पेजों ने भी शेयर किया है और कमेंट सेक्शन उन्हें ट्रोल करने वाली टिप्पणियों से भरा है। लोगों ने उसके चलने की तुलना ‘बतख’ से की, जबकि कई लोगों ने उसके चलने का कारण पूछा। कुछ और भी थे जिन्होंने मजाक उड़ाया और कहा कि विडंबना यह है कि वह ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरमॉडल’ की जज हैं।

पोस्ट पर कई कमेंट्स आएं। एक यूजर ने लिखा, “ये कोई चलने की स्टाइल है भाई,” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “वह इतने अजीब तरीके से क्यों चल रही है?” एक यूजर ने कमेंट किया, “वह इस तरह क्यों चल रही है। हालांकि वह एक शो इंडियाज नेक्स्ट सुपरमॉडल में जज है” और एक अन्य ने सवाल किया, “इस्के जोड़ी में क्या दीकत है।”

13.4 मिलियन फॉलोअर्स के लिए मलाइका की नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट वृक्षासन का अभ्यास करने के बारे में थी। उन्होंने लिखा, “सभी को सोमवार की शुभकामनाएं! आइए नए सप्ताह की शुरुआत #MalaikasMoveOfTheWeek – वृक्षासन के साथ करें, जिसे ट्री पोज़ भी कहा जाता है। यह आसन संतुलन और एकाग्रता में मदद करता है।”

वर्कफ्रंट की  बात करें तो वह वर्तमान में मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर के साथ एमटीवी शो सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2 को जज करती नजर आ रही हैं। उन्हें स्टार वर्सेज फूड, इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे रियलिटी शो में भी देखा गया और नेटफ्लिक्स शो, द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में एक विशेष उपस्थिति दर्ज कराई।

Marathi Actress Death : 25 वर्षीय मराठी अभिनेत्री ईश्वरी देशपांडे और उनकी दोस्त की गोवा में कार दुर्घटना में दर्दनाक मौत

Raj Kundra Pornography Case: राज कुंद्रा को पोर्न केस में जमानत, शिल्पा के बाद बेटे वियान ने पोस्ट किया ये संदेश