नई दिल्ली, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी को बी टाउन की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक माना जाता है. दोनों अपने रिश्ते में ऐज गैप को लेकर कई विवादों का भी सामना कर चुके हैं. अब मलाइका ने अपने और अर्जुन के रिश्ते को लेकर खुल्लमखुल्ला बयान दिया है.

क्या बोलीं मलाइका?

अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में मलाइका ने अपने और अर्जुन कपूर के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है. उन्होंने बताया, हर रिश्ते की अपनी प्रक्रिया होती है. अपने निजी प्लान होते हैं. कहां कैसे किस चीज़ को अंजाम देना है सबकुछ. अगर आपको यही नहीं पता कि कब अपने रिश्ते में क्या करना चाहते हैं. इस रिश्ते का क्या मुकाम है… तो मैं बताना चाहती हूँ, कि मैं इस तरह के मुकाम पर नहीं हूं. हमारा रिश्ता पवित्र है और मेरे लिए बेहद ज़रूरी भी है. हम दोनों अपने अगले कदम के बारे में सोच रहे हैं.

हमारी राय और हमारे विचार एक हैं

मलाइका अरोड़ा ने आगे अपने और अर्जुन के रिलेशन पर बात करते हुए कहा, ‘हम सभी चीजों को लेकर बहुत बात करते हैं. हम दोनों की राय भी एक ही रहती है और विचार भी. हम दोनों एक दूसरे को समझते भी हैं. हम उस स्टेज पर हैं जहां कुछ और चीजों को जानना अभी बाकी है, लेकिन हम एक साथ फ्यूचर को देखना चाहते हैं. हम देखना चाहेंगे कि इस रिश्ते को हम एक साथ कहां तक ले जा सकते हैं.

शादी के लिए दिया ये हिंट

अपने इंटरव्यू के आखरी पड़ाव में अर्जुन की लेडी लव ने बताया, एक दूसरे के साथ हम कहां तक जा सकते हैं, हम इस बारे में हंसते हैं, मजाक करते हैं, लेकिन हम उतने ही गंभीर भी हैं. उन्होंने आजकल के रिश्तों के बारे में बात करते हुए बताया, आपको अपने रिश्ते में पॉजिटिव और सिक्योर फील करना चाहिए. मैं इस रिश्ते से बहुत खुश और पॉजिटिव हूं. अर्जुन मेरे लिए वह भरोसा हैं. आखिर में मलाइका ने इशारे-इशारे में बाते करते हुए कहा, ‘ हां! मुझे नहीं लगता कि हम एक ही बार में सारे पत्ते खोलने वाले हैं. मैं हमेशा उनसे कहती हूं मैं तुम्हारे साथ बुढ़ी होना चाहूंगी. बाकी चीजें हम समय के साथ तय कर लेंगे, लेकिन मैं जानती हूं वह मेरी पसंद हैं.’

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर