बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. इन दोनों स्टार्स को कई बार साथ-साथ स्पॉट किया गया है. शनिवार को फिल्म निर्देशक रितेश सिधवानी के घर प्री-क्रिसमस पार्टी में मलाइका और अर्जुन साथ-साथ नजर आए. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा के सुर्खियों में बने रहने का कारण सोशल मीडिया पर उनकी उपस्थिति है. मलाइका सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर करती हैं. उनकी इन तस्वीरों का फैन्स को बहुत इंतजार रहता है. मलाइका ने आज सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है. इस वी़डियो में कॉफी विद करण का सेट नजर आ रहा है. मलाइका अरोड़ा के साथ वीडियो में किरण खेर नजर आ रही हैं. वहीं मलाइका अरोड़ा और किरण खेर से सवाल कर रहे हैं लेकिन करण वीडियो में दिख नहीं रहे हैं.

हमेशा सुर्खियों में छाई रहने वाली मलाइका अरोड़ा ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा कॉफी विद करण के सेट पर नजर आ रही हैं उनके साथ किरण खेर भी दिख रही हैं. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा क्रिस्टल ऑफ शोल्डर कट फिश ड्रेस में नजर आ रही हैं. वहीं किरण खेर हमेशा की तरह बनारसी सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं. किरण खेर की ड्रेस की मैचिंग लाजवाब है. मलाइका अरोड़़ा के इस वीडियो से लग रहा है कि वह और किरण खेर जल्दी ही कॉफी विद करण  सीजन 6 में नजर आने वाली हैं. उनके इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा और किरण खेर की ड्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप की चर्चा इन दिनों चारों तरफ है. हाल ही में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने अपने रिलेशनशिप की बात स्वीकार की है. खबरों के मुताबिक अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अप्रैल में शादी करने वाले हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि न दोनों स्टार्स ने मुंबई में नया अपार्टमेंट खरीदा है. बता दें मलाइका अरोड़ा और अरबाज खन के बीच तलाक हो चुकी है. उसके उनकी नजदीकियां अर्जुन कपूर से बढ़ती जा रही हैं.

Ritesh Sidhwani Pre-Christmas Bash Party : रितेश सिधवानी की प्री- क्रिसमस पार्टी में अर्जुन कपूर- मलाइका बने लाइमलाइट का हिस्सा

Malaika Arora Photo: मलाइका अरोड़ा की ये खूबसूरत फोटो देख आपको प्यार हो जाएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App