Sunday, September 25, 2022

ब्लैक ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने पार की हदें, लोग बोले सस्ती Kim Kardashian

Bollywood: Bollywood की हॉट अदाकारा मलाइका अरोड़ा अगले महीने 49 साल की होने वाली है. इस उम्र में भी मलाइका अरोड़ा अपने ग्लैम फिगर और अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है. कभी अपने चलने के तरीके को लेकर तो कभी अपने ड्रेसिंग सेन्स के चलते सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जाता है.

मलाइका का वीडियो वायरल

मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो हाल ही का है जब मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर के घर उनकी बर्थडे पार्टी अटेंड करने गई थी.

ब्लैक बॉडीकॉन में दिखी मलाइका

करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में जाने के दौरान मलाइका ने ब्लैक कलर की स्लीक बॉडीकॉन ड्रेस और ब्लैक कलर की ही हाई हील पहनी हुई थी। लुक वाइज तो मलाइका बेहद स्टनिंग और काफी ख़ूबसूरत लग रही थी. लेकिन लोग उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे थे.

 

नोरा फतेही की कॉपी

मलाइका के इस वीडियो पर नेटिजंस काफी ट्रोल भरे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ” नोरा फतेही बनने के चक्कर में अपनी बॉडी को ख़राब कर रही है.”

एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “इतनी ज्यादा जवानी कहां लाते से हो मैडम, बताओ ज़रा।” वहीं एकऔर यूजर का कमेंट है, “ओह! अब ये दिन भी देखने पड़ रहे हैं। अपनी उम्र का तो ख्याल कर।”

सस्ती किम कार्दशियन

 

एक ने तो यहां तक कह दिया, “सस्ती किम कार्दशियन है बनना चाहती है.” लोगों ने कहा कि, “मलाइका ने पोज के लिए अपनी सांस रोकी है”. मलाइका की उम्र को टारगेट करते हुए भी लोगों ने कहा, “उम्र के तकाजे के चलते चलने में भी परेशानी हो रही है दादी को।”

हाल ही में हुई थीं ट्रोल

हाल ही में मलाइका अरोड़ा काफी चर्चे में आई थीं. मलाइका ढीली-ढाली शर्ट पहने बांद्रा में स्पॉट हुई थी. हवा के तेज़ झोंके के चलते बार-बार मलाइका की शर्ट इधर-उधर हो रही थी और एक्ट्रेस अपने कपड़ों को हाथों से संभालते हुए नजर आ रही थी. इस वीडियो के बाद लोगों ने मलाइका का काफी मज़ाक उड़ाया था.

49 साल की होने वाली हैं मलाइका

 

मलाइका अरोड़ाअगले महीने की 23 तारीख को 49 साल की हो जाएंगी। अपने बर्थडे को लेकर उनकी क्या प्रेपयरेशन है इस बारे में कोई भी रिपोर्ट सामने नहीं आई है. लेकिन फिर भी ऐसी उम्मीद है कि मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ मालदीव्स या फिर कहीं वैकेशन पर जा सकती हैं।

 

यह भी पढ़ें

 

Latest news