बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी और संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल फिल्म मलाल से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. कुछ देर पहले मेकर्स ने मलाल का नया गाना Udhal HO  को रिलीज किया है. Udhal HO हो एक डांस सॉन्ग है, इस गाने में मिजान जाफरी और शर्मिन सहगल खूब डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. Udhal HO गाने में मिजान जाफरी और शर्मिन सहगल का मराठी अंदाज देखने को मिल रहा है. गाने में शर्मिन सहगल मराठी मुलगी बनी हुई नजर आ रही हैं, शर्मिन का ये अंदाज लोगो को खूब पसंद आ रहा है.

मलाल के नए गाने Udhal HO  हो ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है. महज कुछ ही देर में गाने को हजारो लाइक्स मिल चुके हैं. Udhal HO गाने में मिजान जाफरी और शर्मिन सहगल की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. शर्मिन और मिजान की रोमांटिक कैमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही है, कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. तबसे लोगो में फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्सुकता देखने को मिल रही है.

शर्मिन सहगल और मिजान जाफरी की डेब्यू फिल्म 5 जुलाई को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने जा रही है.  Udhal HO हो गाने से पहले फिल्म का क और गाना रिलीज हुआ था आईला रे, इस गाने में मिजान जबरदस्त डांस करते हुए नजर आए थे, हालांकि आईला रे गान में शर्मिन सहगल दिखाई नहीं दी थी.

मिजान जाफरी और शर्मिन सहगल की डेब्यू फिल्म मलाल के बारे में बात करें तो ये उत्तर प्रेदश की रहने वाली एक लड़की जो मुंबई में बस जाती है और एक महाराष्ट्रीयन लड़के पर आधारित है. फिल्म में देखने को मिलेगा की शर्मिन के मराठी ना होने के चलते मिजान उन्हें परेशान करते हुए दिखाई देंगे. हालांकि बाद में दनो में प्यार हो जाता है. 

Salman Khan On Sohail Khan Movie Sher Khan: इंशाअल्लाह की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान खान शुरू करेंगे सोहेल खान की शेर खान फिल्म पर काम !

Sameera Reddy Baby Bump Photo: समीरा रेड्डी ने शेयर किया बेहद ही खूबसूरत बेबी बंप फोटो, देख आप हो जाएंगे तारीफ करने पर मजबूर

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App