Makers Skipped Release Ala Vaikunthapurramuloo

 

नई दिल्ली, Makers Skipped Release Ala Vaikunthapurramuloo  साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ अब हिंदी में रिलीज़ नही होगी. फिल्म शहज़ादा के निर्देशक मनीष शाह ने ये फैसला लम्बी बातचीत के बाद लिया है. ऐसा कार्तिक आरियन की फिल्म शहज़ादा को देखते हुए किया गया है. आइये जानते है इसके पीछे की वजह.

कार्तिक की फिल्म कलेक्शन पर पड़ सकता है फर्क

शहज़ादा फिल्म खुद अल्लू की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में भी समान कहानी को नए कलाकारों के ज़रिये बताया गया है. ऐसे में अगर अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर हिंदी में रिलीज़ की गयी तो कार्तिक की फिल्म शहज़ादा की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर फर्क पड़ने का रिस्क मेकर्स नहीं लेना चाहते.

दोनों फिल्मों के राइट्स हैं मनीष शाह के पास

फिल्म शहज़ादा के निर्माता, मनीष शाह अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ के सभ राइट्स खरीद चुके हैं. दोनों ही उन्हें अल्लू अरविन्द द्वारा बेचे गए हैं. आपको बता दें की कार्तिक की इस फिल्म को अल्लू अरविंद, भूषण कुमार और अमन गिल मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. जिसमे अब मेकर्स की फिल्म से उम्मीदें बढ़ गयी है.

फिल्म ने कमाये थे 150 करोड़ रूपए

तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ साल 2020 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म को अल्लू अर्जुन की पूर्व तेलुगु फिल्म पुष्पा द राइज की सक्सेस को देखते हुए हिंदी डब में लाने की प्लानिंग की जा रही थी. जो अब नहीं लायी जाएगी. फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलू’ ने उस समय 150 करोड़ रूपए की सुपर हिट कमाई की थी. जो शहज़ादा की रिलीज़ के लिए एक खतरा भी बन सकती है.

UP Election 2022 : यूपी चुनाव में सपा-रालोद गठबंधन को समर्थन देकर नरेश टिकैत ने लिया यू टर्न

IIT Bombay: IIT बॉम्बे में छात्र ने की आत्महत्या, सातवीं मंज़िल से कूदकर की आत्महत्या

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर