मुंबई. ईरानी डायरेक्ट माजिद माजिदी की ‘बियोन्ड द क्लाउड्स’ की रिलीज डेट बढ़ी आगे. फिल्म में ईशान खट्टर और मालविका मोहनन ने मुख्य भूमिका में है. बॉलीवुड में इन दिनों कई फिल्में अपनी रिलीज डेट आगे बढ़ा रही हैं. अभी हाल ही में दिल जंगली ने अपनी रिलीज डेट को आगे बढाया उसके बाद अब फिल्म बियोन्ड द क्लाउड्स के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है. फिल्म पहले 23 मार्च को रिलीज हो रही थी. लेकिन अब फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होगी .

फिल्म ‘बियोन्ड द क्लाउड्स’ के साथ बॉलीवुड में शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा हैं. फिल्म मुंबई के स्लम की है. फिल्म की कहानी गरीब भाई बहन की है जिसमें भाई अमीर बनना चाहता है जिसके लिए वह ड्रग्स का गैरकानूनी काम शुरू कर देता है. जिसकी सजा उसकी बहन को उठानी पड़ती है. फिल्म क्राइम और इमोशन बेस्ड है. फिल्म में ए आर रहमान का संगीत है.

ईरानी फिल्म निर्देशक माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द कलाउड्स’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म के लीड एक्टर ईशान खट्टर करण जौहर की फिल्म धड़क में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. दोनों ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान की जोड़ी काफी जच रही है. ईशान और जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़े

Pari Trailer: रौंगटे खड़े कर देगा अनुष्का शर्मा की फिल्म परी का ट्रेलर रिलीज

जिया खान आत्महत्या मामला: सूरज पंचोली के खिलाफ मुंबई सेशन कोर्ट में शुरु हुआ ट्रायल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App