बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. मैथिली ठाकुर एक ऐसा नाम जिससे हर कोई वाकिफ है. सोशल मीडिया के जरिए पॉपुलर हुईं बिहार मधुबनी की रहने वाली मैथिली ठाकुर आज की पॉपुलर स्टार है. अपनी सुरीली आवाज से वह मन को मोह लेती हैं. मैथिली ठाकुर हर तरीके के गाने गाती हैं भोजपुरी हिन्दी से लेकर मैथली में भी कई गाने गा चुकी है. आपने सोशल मीडिया पर देखा भी होगी कि दोनों भाईयों के साथ वह गाना गाती है. और अपनी मनमोहक आवाज से फैन्स के दिलों को छु जाती है.

मैथिली ठाकुर मूलत बिहार की हैं लेकिन वह कई सालों से दिल्ली में रह रही हैं. मैथिली ठाकुर ने अपनी म्यूजिक की शिक्षा में दिल्ली में रह कर ही ली है. मैथली फेसबूक पर अपने गाने का वीडियो अपलोड करती रहती है. फैन्स भी उन्हें काफी पसंद करते हैं. उनकी आवाज काफी प्यारी है. मैथली ठाकुर के बचपन का नाम तन्नु है. मैथिली ठाकुर ने कई सिंगिंग रियलिटी शोज में हिस्सा लिया है. वह राइजिंग स्टार में भी नजर आ चुकी हैं.

मैथिली दिल्ली के द्वारका में रहती हैं. यहीं के बाल भवन इंटरनेशनल स्कूल से वो पढ़ाई कर रही हैं. मैथिली के पिता रमेश ठाकुर खुद भी दिल्ली में संगीत प्रशिक्षण केंद्र चलाते हैं. गांव से शुरू हुआ मैथिली का सफर आज देश-दुनिया तक पहुंच गया है.

View this post on Instagram

Holla !! 😻 . . #maithilians

A post shared by Maithili Thakur (@maithilithakur) on

View this post on Instagram

Straight or Wavy Hair ? 🤔 . #maithilians

A post shared by Maithili Thakur (@maithilithakur) on

Amrita Singh Unhappy about Sara Ali Khan Kartik Aaryan Love Life: क्या सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के एक साथ नए साल के जश्न मनाने की प्लानिंग से खुश नहीं हैं अमृति सिंह ?

Commando 3 Song Akhiyaan Milavanga Released Watch Video: कमांडो 3 के गाने अखियां मिलावांगा में विद्युत जामवाल संग अदा शर्मा की दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

Sherlyn Chopra Sexy Video: शर्लिन चोपड़ा के सेक्सी अंदाज ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखें सेक्सी वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App