मुंबई. शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान कभी अपनी लव-लाइफ तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव माहिरा अपने डांस वीडियो पोस्ट कर फैंस को एंटरटेन करती रहती है. फैंस भी माहिरा की इन वीडियोज को बेहद पंसद करते है. हाल ही में माहिरा के कई डांस वीडियो वायरल हुए थे जिसमें वो बॉलीवुड गानों पर थिरकती नजर आ रही थी. माहिरा कराची में अपने दोस्त की शादी में पहुंची थी जहां उन्होंने शिल्पा शेट्टी के हिट गाने यूपी बिहार पर डांस करा था. हाल ही में माहिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में माहिरा अपने दोस्त और मेकअप आर्टिस्ट अदनान अंसारी के साथ नजर आ रही हैं.

माहिरा वीडियो में रणबीर कपूर के दादा राजकपूर के फेमस गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं. खास बात यह है कि इस वीडियो में माहिरा राज कपूर और नर्गिस के गाने ‘जहां मैं जाती हूं वहीं चले आते हो’ पर अपने क्यूट एक्सप्रेशन्स के साथ गाने को लिपसिंग करती नजर आ रही हैं. गाने को लिपसिंग करते हुए माहिरा के चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. बता दे, माहिरा और रणबीर कपूर की लव स्टोरी काफी चर्चा में थी. माहिरा और रणबीर कुछ महीनों पहले न्यू यॉर्क में एक साथ स्मोकिंग करते हुए देखा गए थे, जिससे भारत और पाकिस्तान दोनों में विवाद पैदा हो गया था. रणबीर के साथ डेटिंग की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए, माहिरा ने कहा था, “यह मेरी निजी जिंदगी है और किसी लड़के और लड़की को एक साथ घूमते देखना यह बहुत आम बात है.”

آئ لو یو!!💕. @adnanansariofficial

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

माहिरा खान बोलीं-बॉलीवुड में नहीं करना चाहती थी काम, पाकिस्तान पर ही था फोकस

शाहरुख खान की हीरोइन माहिरा खान ने दोस्त की शादी में लूटा यूपी-बिहार शिल्पा शेट्टी को दी कड़ी टक्कर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App