नई दिल्ली : पाकिस्तान की बेहद हॉट एक्ट्रेस माहिरा हाफिज खान जिन्होंने एक वीजे के तौर पर अपना करियर शुरू किया था। 2012 में वह पाकिस्तान की सबसे खूबसूरत वीमेन चुनी गईं। माहिरा 2017 में आई बॉलीवुड फ़िल्म रईस में एक्टर शाहरुख खान के साथ नजर आईं थीं। वह टीवी शो हमसफ़र के लिए खासी जानी जाती हैं। यह शो पाकिस्तान ही नही बल्कि इंडिया में भी काफी पॉपुलर हुआ था।

 कराची में जन्मी माहिरा का परिवार बेसिकली मेरठ, उत्तरप्रदेश (इंडिया) से ताल्लुक रखता है। उन्होंने अमेरिका में अपनी स्टडीज पूरी की है। वहां उन्होंने कुछ छोटी नौकरियां भी की जैसे कैशियर, स्टोर को खोलने-बंद करने का काम, फर्श की धुलाई से लेकर टॉयलेट की सफाई का काम भी किया। 16 साल की उम्र में माहिरा को करियर का पहला ब्रेक मिला। वीडियो जॉकी के तौर पर वह एमटीवी पाकिस्तान के पॉपुलर लाइव शो मोस्ट वांटेड में नजर आईं। वह पाकिस्तान की अधिक फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने कई रेप्यूटिड अवार्ड्स भी जीते हैं।

 माहिरा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत पाकिस्‍तानी फिल्म बोल (2011) से की थी। इस फ़िल्म की शूटिंग के समय उनका बेटा छोटा था और उसकी देखरेख के लिए उन्होंने काफी ब्रेक भी लिए। उसी साल टीवी पर उनका पहला शो नियत भी आया। कम ही लोग ये बात जानते होंगे कि माहिरा बॉलीवुड फ़िल्म रामलखन में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के रोल से इंस्पायर होकर एक्टिंग की दुनिया में आईं।

Kareena Kapoor Sexy Video: करीना कपूर ने फ्लांट किया बेबी बंप, फैंस ने जमकर की बेबो की तारीफ

Aditi Rao Hydari Hot Video: अदिति राव हैदरी की कातिल अदाओं ने गिराई फैंस के दिलों पर बिजलियां, हॉट फिगर पर किए नॉटी कमेंट्स

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर