Mahindra On Auto Driver Anna Durai

नई दिल्ली, Mahindra On Auto Driver Anna Durai महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने पिछले दिनों एक ऑटो चालक का वीडियो ट्वीट किया और उन्हें मैनेजमेंट का किंग कह डाला. इनके ऑटो से यह आज देश भर में मशहूर हैं. आइये इनके बारे में जानते हैं.

कुछ हटकर है इनकी ऑटो

इस दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो हमेशा भीड़ से अलग कुछ हटकर करते हैं. उन्हीं में से एक नाम अन्ना दुरई का भी है. पेशे से दुरई चेन्नई में ऑटो रिक्शा चालक हैं. लेकिन आज इनकी तारीफ़ दुनिया में हर जगह हैं. इसका कारण हैं इनकी लाजवाब ऑटो. इनके ऑटो ने न सिर्फ सड़कों पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी अब धूम मचा दी है. ऐसा इसलिये भी है, क्योंकि अन्ना का ऑटो किसी कैफ़े से कम नहीं है. इसमें फ्रिज जैसी और भी कई सुविधाएँ हैं.

नहीं मिलेगी किसी चीज़ की कमी

अन्ना के ऑटो में कोरोना के नियमों को ध्यान में रखते हुए मास्क सेनिटाइज़र जैसी सुविधा भी है. ऑटो में आपको मैगज़ीन , किताबें चार्जर टीवी अखबार स्नैक्स फ्रिज आईपैड जैसी सभी मनोरंजन की सुविधा है. इसके बाद ऑटो में पैसेंजर की पेमेंट सुविधा को ध्यान में रखते हुए कार्ड स्वैपिंग मशीन भी लगाई गयी है.

सात बार Tedx पर मिल चुका है मौका

अन्ना दुरई एक बिज़नेस मैन बनना चाहते हैं. आर्थिक स्थिति को देखते हुए ऐसा संभव नहीं हो पाया. हालाँकि उन्होंने कभी अपना सपना नहीं छोड़ा और कुछ अलग किया. उनके इस अलग तरीके को विश्व भर से सराहना भी मिली और Tedx जैसे मंच पर अन्ना दुरई को सात भी मिल चूका है.

आनंद महिंद्रा भी सराह चुके हैं

अन्ना दुरई को और उनके इस ऑटो को महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा भी शेयर कर चुके हैं. उन्होंने अन्ना के बारे में अपने ट्विटर पर उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘यह शख्स न सिर्फ ऑटो चालक हैं बल्कि मैनेजमेंट के प्रोफेसर भी हैं.’

यह भी पढ़ें:

Coronavirus Update: कोरोना का कहर जारी, 3.37 लाख नये केस, ओमिक्रॉन 10 हजार के पार

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर