बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से खास पहचान बना चुकी महिमा चौधरी अपने खूबसूरती के आज भी काफी पसंद कि जाती हैं. इनदिनों महिला का सेक्सी लुक इंटरनेट पर काफी सुर्खियो में बना हुआ हैं. दरअसल सोशल मीडिया पर महिला चौधरी का सेक्सी वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में महिमा चौधरी गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनके बोल्ड और हॉट लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं.

महिमा चौधरी के वायरल वीडियो की बात करें तो महिमा चौधरी गोल्डन कलर के सेक्सी आउटफिट में नजर आ रही हैं. महिमा चौधरी रेत पर सेक्सी पोज दे रही हैं. उनका ये सेक्सी पोज वाला वीडियो इंटरनेट फैंस को अटैक्ट कर रहा हैं. वहीं वीडियो में महिमा चौधरी ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. न्यूड मेकअप में महिमा चौधरी गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनके बोल्ड लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं.

महिमा चौधरी 90 दशक की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. महिमा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म परदेस से की थी. फिल्म परदेस में महिमा की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. महिमा कई फिल्मों में बोल्ड सीन फिल्म इंडस्ट्री में सनसनी मचा दी थी. आज भी इंटरनेट पर महिमा के सेक्सी लुक को कापी पसंद किया जाता हैं. बता दें कि महिमा चौधरी का जन्म 13 सितंबर 1973 को दार्जिलिंग पश्चिम बंगाल में हुआ.

महिमा चौधरी का असली ऋतु चौधरी था लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपना नाम बदलकर महिमा चौधरी कर लिया था. आज उनको महिमा चौधरी के नाम से ही जाना जाता हैं. महिमा चौधरी 1990 मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. महिमा चौधरी की 8 साल की बेटी भी हैं.

View this post on Instagram

💜

A post shared by 🇮🇳 رسانه هندی گرام 🇮🇷‌ (@hendigram) on

View this post on Instagram

Pehle kabhi na mera haal💜

A post shared by ʙᴏʟʟʏᴡᴏᴏᴅ♡ (@ranisbolly) on

View this post on Instagram

#dhadkan #mahimachaudhry #akshaykumar #shilpashetty

A post shared by bollywood lover❤ (@bollywood_songs076) on

Asin Sexy Video: असिन के सेक्सी वीडियो को देख फैंस को लगा 440 वोल्ट का झटका, देखें ये बिदांस लुक

Amitabh Bachchan Chiranjeevi Sye Raa Narasimha Reddy Trailer Review: अमिताभ बच्‍चन और चिरंजीवी की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी का ट्रेलर रिलीज, पढ़िए ट्रेलर रिव्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App