नई दिल्ली: बॅालीवुड की दुनिया से दूरी बना चूकि अभीनेत्री महिमा चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह बोल्ड एंड सेक्सी फोटो शेयर कर तहलका मचाती रहती हैं. अपने फैंस के लिए वह वीडियो भी शेयर करती हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपना 50वां जन्मदिन मनाया. जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी. फोटो में वह केक काटती दिख रहीं हैं. इसके साथ उन्होंन कैप्शन भी लिखा’ मेरे दिन को विशेष बनाने के लिए आप सभी का बहुत धन्यवाद. बता दे कि इंस्टाग्राम उनके 150k फॉलोअर्स हैं.

महिमा का पहले नाम ऋतु चौधरी था लेकिन फिल्मों में आने बाद उन्होंने अपना नाम बदल लिया. मॉडलिंग से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की. इसके लिए साल 1990 में उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी महिमा ने अपने मॉडलिंग करियर में कई एडवरटाइजमेंट में भी काम किया. वह म्यूजिक चैनलों पर वीजे का काम करती थीं. एक दिन उनपर निर्देशक सुभाष घई की नजर पड़ी फिर क्या उनकी किस्मत बदल गई. सुभाष घई ने उन्हें 1997 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘परदेस’ कास्ट बतौर लीड एक्ट्रेस. इसी फिल्म से महिमा ने बॅालीवुड में डेब्यू किया. यह फिल्म हिट साबित हुई. इसके लिए उन्हें फिल्मफेयर में सर्वश्रेष्ठ नवोदित कलाकार का अवार्ड मिला. फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई पुरस्कार मिले. इसके बाद महिमा ने कई फिल्मों में काम किया. लेकिन उनका फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं चला.

महिमा चौधरी ने बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी शादी की. लेकिन यह शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी. कुछ दिन बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. उन दोनों की एक बेटी भी है. जो महिमा के पास रहती है. 2015 की शुरुआत में वह स्विस बैंक खाता रखने के लिए चर्चा में आई थीं.

Mandana Karimi Sexy Photo Videos: मंदाना करीमी के टॉपलेस फोटो ने लगाई इंटरनेट पर आग, फैंस हुए पागल

Sonam Kapoor Hot Photo Videos: सोनम कपूर के देसी लुक पर फिदा हुए फैंस, कहा- होर दास कीनिया तारीफा चाय दिया तेनु?