नई दिल्ली : बॉलीवुड की चार्मिंग अभिनेत्री महिमा चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत अभिनेता शाहरुख खान के साथ परदेस फ़िल्म से की थी। इस सुपरहिट फिल्म के लिये उनको फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला। महिमा का असली नाम ऋतु चौधरी है। उन्होंने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था।

 90 के दशक में महिमा ने बेहतरीन फिल्में की। उनकी फिल्म दाग दी फायर ने बॉक्स-ऑफिस पर औसतन बिजनेस किया लेकिन उनके डबल रोल को काफी सराहा गया। इसके बाद लज्जा में वह एक चैलेंजिंग किरदार में नजर आयीं। उन्होंने ये तेरा घर ये मेरा घर, ओम जय जगदीश, दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में भी काम किया। उन्होंने ढेरों टीवी कमर्सियल्स भी किये हैं साथ मे वो वीजे भी रही हैं।

महिमा अपने अफेयर की खबरों को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं हैं। उनका नाम टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ जुड़ा था। दोनों करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे। हाल में महिमा ने यह खुलासा किया  कि, 1999 के आसपास जब वह अजय देवगन और काजोल के साथ फिल्म ‘दिल क्या करे’ की शूटिंग कर रही थीं। तब उनका एक भयंकर ऐक्सिडेंट हो गया था जिसमें उनका चेहरा बुरी तरह ज़ख्मी हो गया। चेहरे की सर्जरी करनी पड़ी और उनके चेहरे से 67 ग्लास के टुकड़े निकाले गए। सर्जरी के बाद उन्हें ठीक होने में बहुत लंबा समय लगा।

Shilpa Shetty Bold Video: शिल्पा शेट्टी के ठुमकों पर फिदा हुए फैंस, फिगर को लेकर कही ये बात

Deepika Padukone Sexy Photo Video: दीपिका पादुकोण ने शेयर किया सेक्सी फोटो वीडियो, फैंस के उड़े होश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर