नई दिल्ली/ बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी 90 के दशक की खूबसूरत अदाकार अभिनेत्री है. उन्हे किसी पहचान की जरूरत नहीं है. महिमा चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत 1997 में आई फिल्म परदेस से की थी. अपनी पहली ही फिल्म से महिमा ने खूब वाहवाही बटोरी थी. इस फिल्म के बाद वो दाग: द फायर, धड़कन, खिलाड़ी 420 और बागबान सहित कई लोकप्रिय फिल्मों का हिस्सा भी रही हैं. महिमा चौधरी के फैंस आज तक उनकी कातिल अदाएं कभी नही भूल सकते, क्योंकि, वह भले ही बॉलीवुड से दूर हो, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.

महिमा चौधरी हाल ही में अपनी बेटी अरियाना के साथ स्पॉट हुईं. वे अपनी बहन आकांक्षा चौधरी अपनी बेटी अरियाना और भांजे रायन को डेंटिस्ट के पास लेकर जा रही थीं. जिसके बाद से उनकी बेटी के खूब चर्चे हो रहे हैं. महिमा को बेटी अरियाना की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटोज में अरियाना काफी क्यूट लग रही हैं और उनकी क्यूटनेस की चर्चा तेजी से हो रही है. महिमा की बेटी इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं. कुछ लोग तो अरियाना से इस कदर इंप्रेस हो गए कि उन्होंने उन्हें अगली सुपरस्टार तक बता दिया.

वायरल हो रही फोटोज में महिमा ब्लैक ड्रेस, कैप और व्हाइट स्नीकर्स पहनी हैं. वहीं उनकी बेटी एरियाना वाइट टी-शर्ट, कारगो और व्हाइट स्नीकर्स में दिखाई दे रही हैं. अरियाना, महिमा चौधरी और उनके एक्स पति बॉबी मुखर्जी की बेटी हैं. महिमा ने साल 2006 में बिजनसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी. साल 2013 में वह और बॉबी मुखर्जी से अलग हो गए थे. महिमा, बेटी अरियाना की देखभाल और परवरिश अकेले कर रही हैं.  

मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो पर फैंस जमकर अपनी प्रति​क्रिया दे रहे हैं. कोई अरियाना को उनकी मां की कार्बन कापी बता रहा है, तो कोई उन्हें क्यूट और कोई कांच की गुड़िया कह रहा है. कोई उन्हें प्यारी और कोई मासूम बच्ची कह रहा है.