बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: एक्ट्रेस माही गिल की वेब सीरीज फिक्सर प्रोडक्शन टीम पर कुछ हमलावरों ने हमला कर दिया है . इस हमले में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मुबंई पुलिस ने 7 हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है. ये घटना मंबई के ठाणे जिले के घोडबंदर इलाके में हुई है. इस हमले के बाद प्रोडक्शन टीम ने पुलिस को शिकायत कर इस बात की जानकारी दी.  इस फिल्म के एसोसिएट प्रोड्यूसर राजवीर आहूजा के अनुसार कुछ  लोगों ने इस सीरीज की शूटिंग के दौरान टीम के मेंबर्स पर लाठियां से हमला किया. इस हमले के बाद 10 लोगों को चोटें आईं हैं. यही नहीं उन्होंने बताया कि इन हमलावरों ने एक्ट्रेस माही गिल के साथ बदसलूकी करने की भी पूरी कोशिश की थी. 

इस हमले बाद एक्ट्रेस माही गिल ने बताया कि उन्हें बचाने के चक्कर में सीरियल के डीओपी संतोष तानडुल्य बुरी घायल हो गए हैं. वही उन्होंने बताया कि  इन हमलावरों का कहना है कि उनके पास इस वेब सीरीज की शूटिंग की मंजूरी नहीं है. वही प्रोडक्शन टीम का कहना है कि उन्होंने सभी तरह की जरूरी परमिशन है. बताते चले कि इस हमले में सेट पर मौजूद कई चीजों का भी काफी नुकसान हुआ है.  

 

इस घटना के बाद फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने इस हमले की निंदा करते हुए महाराष्ट्र के सीएम से इस मामले पर एक्शन लेने की बात कही है. वही महाराष्ट्र के डीजीपी से भी इस हमले के हमलावरों के खिलाफ एक्शने लेने को कहा है. संभावना जताीई जा रही है कि इस इस वेबी सीरीज की टीम आज यानी वीरवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस से मिल सकते हैं. 

माही गिल को रिम्पी गिल के नाम से भी जाना जाता है. उन्होंने हिन्दी और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया हुआ है. अनुराग कश्यप की फिल्म देव डी में पारो के रोल के लिए भी इनको काफी पहचान मिली है.  इसके अलावा माही फिल्म साहेब बीवी और गुलाम गैंगस्टार में  भी नजर आ चुकी हैं.  उन्हें कई फिल्मों के लिए कई  पुरस्कार भी मिल चुके हैं. 

Neha kakkar Dance Video: कार्तिक आर्यन- कृति सेनन के कोका कोला तू गाने पर नेहा कक्कड़ ने लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

Saheb Biwi Aur Gangster 3 Celeb Reactions Live Update: फिल्मी सितारों का संजय दत्त की साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 के लिए मिला-जुला रिव्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App