नई दिल्ली. टेलीविजन अभिनेत्री माही विज ने कुछ दिन पहले अपने चचरे भाई को कोविड -19 के कारण खो दिया था. उन्होंने हाल ही में इस खबर को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने भाई की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने उसे अपने जीवन का हीरो बताया. वहीं माही ने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद और कॉमेडियन भारती सिंह सहित सभी का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने उनकी और उनके भाई की मदद की.

अपने भाई के लिए अस्पताल का बिस्तर खोजने के लिए सूद को धन्यवाद देते हुए माही ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “लिखा, ‘मेरे भाई को हॉस्पिटल में बेड दिलवाने में मदद करने के लिए थैंक्यू सोनू सूद. ऐसे वक्त में, जब मुझमें हिम्मत नहीं थी तब आपने मुझे हिम्मत और उम्मीद दी। मैं उम्मीद करती थी कि भाई ठीक होकर घर वापस लौट आएगा पर कहीं न कहीं आपको सच मालूम था. मैं आपकी ताकत और आपके इतने अच्छे दिल की शुक्रगुजार हूं.

आगे माही ने लिखा, ‘आप वाकई लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हो. आपकी हिम्मत और पॉजिटिविटी के लिए भी शुक्रगुजार हूं जो आप उन लाखों लोगों को दे रहे हो, जो मदद के इंतजार में हैं.’ इसके आगे माही ने भारती सिंह का भी शुक्रिया अदा किया. उन्होंने भारती के लिए लिखा कि भारती सिंह का भी शुक्रिया क्योंकि वह रोजाना उनके भाई का हाल पूछती थीं और वीडियोज के जरिए पॉजिटिव रहने के लिए मोटिवेट करती थीं.

माही ने पोस्ट में सोनू सूद का जो ट्वीट शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा था, ‘एक 25 साल का लड़का, जिसे हम बचाने की कोशिश कर रहे थे, वह आज कोविड से जंग हार गया। इतने दिनों से यह जानते हुए भी कि उसके बचने के चांस बहुत कम हैं, मैं फिर भी एक उम्मीद लिए रोजाना डॉक्टर से बात करता था।.कभी हिम्मत ही नहीं हुई कि उसके परिवार को सच बता पाऊं.’

माही के इस पोस्ट पर उनके कई दोस्त और फैंस भी कमेंट कर उन्हें सांत्वना दी रहे हैं. साथ ही साथ इतनी कम उम्र में उनके कजिन के निधन पर दुख भी व्यक्त कर रहे हैं. बता दें कि माही विज के भाई का निधन 1 जून को कोरोना वायरस की वजह से हुआ था.

दबंग अभिनेता ने माही के सोशल मीडिया पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “काश उसे बचा पाता .. आपकी तरह, मैं भी उसे हमेशा याद करूंगा 🙏❤️” किश्वर मर्चेंट, सुयश राय, रिद्धि डोगरा, युविका चौधरी और कांची कौल सहित अन्य टीवी हस्तियां माही को अपनी संवेदनाएं भेजीं.

एक अन्य इंस्टाग्राम पोस्ट में, बालिका वधू अभिनेता ने अपने भाई के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा, “मैंने तुम्हें नहीं खोया है, मैंने तुम्हें भाई पाया है. तुम मेरी ताकत हो. मैं तुमसे प्यार करता हूँ बेबी भाई आज, अब हमेशा के लिए. जब ​​तक हम फिर से नहीं मिलते लव यू बच्चा। काश मैं कुछ दिनों के लिए उल्टा कर सकता और तुम्हें कसकर गले लगाता और तुम्हें कभी जाने नहीं देता. हम तुमसे प्यार करते थे लेकिन भगवान ने तुम्हें और अधिक प्यार किया, जीवन के लिए मेरा नायक ❤️

Mahatma Gandhi great Grandaughter jailed : महात्मा गांधी की पड़पोती को दक्षिण अफ्रीकी कोर्ट ने सुनाई 7 साल जेल की सजा, धोखाधड़ी का आरोप

Viral Video : आगरा के अस्पताल में ऑक्सीजन बंद करके मॉक ड्रिल, 22 मरीजों की मौत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल