नई दिल्ली: टीवी कपल जय भानुशाली और माही विज की बेटी तारा की क्यूटनेस पर हर कोई फ़िदा है। उनका नाम इंडस्ट्री की क्यूटेस्ट स्टारकिड्स में शामिल है. सलमान खान का तारा के साथ खेलते हुए एक वीडियो सामने आया था. जिसके चलते उनकी काफी चर्चा भी हुई थी. यही कारण है कि तारा की इस बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें टीवी शो का ऑफर तक मिल चुका है।

माही को पंसद नहीं तारा टीवी शो

लेकिन तारा की मां माही विज ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है। एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में माही विज ने बताया कि वह क्यों इसके खिलाफ जा रही हैं. माही ने तारा के लिए डेली शोप के ऑफर को रिजेक्ट किया. माही का कहना है कि वे नहीं चाहती तारा टीवी शो करे. माही ने कहा-तारा को हाल में
डेली शोप से ऑफर था और यकीनन ही मैं इसके खिलाफ हूं ये इसलिए क्योंकि मैं नहीं चाहती कि तारा कहीं अपने बचपन को खो न दे. आगे माही ने कहा की जल्द तारा के उसके स्कूल भी खूलने वाले है। उसके उज्व्वल भविष्य के लिए पढ़ाई बेहद जरुरी है.

तारा की मासूमियत चली जाएगी

माही आगे कहती हैं कि हम एक्टर हैं. हमारे आसपास मीडियाकर्मी होगी ही. आप अपने बच्चे को लाइमलाइट से छुपा नहीं सकते हो. लोग बच्चे को प्यार कर रहे हैं। लेकिन बच्चे को कोई मार तो नहीं रहा है, हम वॉर जोन में नहीं खडे हैं। इसलिए ये ठीक है. ऐसा नहीं कि तारा की मासूमियत कहीं चली जाएगी. तारा का जन्म 2019 में हुआ था। तारा को जय और माही जान से ज्यादा प्यार करते है.. तारा के साथ कपल सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करता रहता है.

य़ह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर