Thursday, December 1, 2022

दिवगंत पिता कृष्णा के लिए महेश बाबू ने लिखा भावुक नोट, कहा- माई सुपरस्टार

मुंबई: साउथ के पॉपुलर एक्टर महेश बाबू के पिता कृष्णा का कुछ दिन पहले निधन हो गया था। पिता को खोने के बाद अभिनेता टूट गए थे। अब महेश बाबू दिवंगत पिता कृष्णा के लिए एक भावुक नोट लिख कर शेयर किया है। उन्होंने लिखा – वह उनकी लेगेसी को आगे लेकर जाएंगे। इसके माध्यम से उन्होंने अपने पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर पिता की एक तस्वीर शेयर की है। उन्होंने अपने पिता को ‘माई सुपरस्टार’ कहा है।

शेयर किया नोट

महेश बाबू ने नोट में लिखा- आपकी जिंदगी काफी सेलिब्रिटेड थी। आपके जाने के बाद यह और ज्यादा सेलिब्रेटेड हो गई है। आप एक महान इंसान थे। आपने निडरता से अपना जीवन जिया है। आपके जीवन जीने का तरीका डेरिंग और डैशिंग था। आप हमेशा मेरे लिए आइडल रहे हो। आप मेरी ताकत हो और मेरे लिए यही बात मायने रखती है। मेरे अंदर अब एक शक्ति आ गई है। अब मैं बिल्कुल निडर हो गया हूं। आपकी रोशनी मुझे हमेशा सही रास्ता दिखाएगी। मैं आपको और भी ज्यादा गर्व महसूस करवाऊंगा। लव यू नन्ना, मेरे सुपरस्टार।’

jagran

हैदराबाद में ली अंतिम सांस

कृष्ण घट्टामनेनी तेलुगू फिल्म इंड्रस्टी के जाने माने सुपर स्टार थे। बता दें कि कुछ महीनों पहले ही इनकी पत्नी और महेश बाबू की मां का भी निधन हुआ था। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कुछ दिनों पहले घट्टामनेनी को हार्टअटैक आया था, जिसके बाद इनको आनन-फानन में हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में भर्ती किया गया।

350 फिल्मों में किया है काम

बता दें कि महेश बाबू फिल्म इंड्रस्टी के बहुत बड़े नाम है। वहीं उनके पिता कृष्णा का असली नाम घट्टामनेनी शिवा रामा कृष्णा मूर्ति है। फिल्मों के लिए उन्होंने अपना नाम कृष्णा रखा था। ये एक्टर, प्रोड्यूसर,डायरेक्टर के साथ साथ एक राजनेता भी थे। उन्होंने 5 दशक में लगभग 350 मूवी में काम किया है। कृष्णा को पद्मविभूषण से भी सम्मानित किया जा चुका है।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news