बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के खलनायक महेश आनंद ने 57 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. 80 और 90 की दशक में कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता महेश आनंद को अंधेरी स्थित उनके घर में शनिवार देर शाम मृत पाया गया. रिपोर्ट के अनुसार महेश आनंद की मौत दो पहले ही हो चुकी थी. अब पुलिस ने उनके शव को बरामद कर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बता दें कि महेश आनंद गंगा जमुना सरस्वती और शाहंशाह, मजबूर, थानेदार , बेताज बादशाह, कूली नं.1, विजेता, लाल बादशाह, आया तूफान, बागी और कुरुक्षेत्र, प्यार किया नहीं जाता जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महेश आनंद पिछले काफी सालों से अकेले रह रहे थे. शनिवार को पड़ोसियों ने महेश आनंद के घर से बदबू आने के बाद पुलिस में शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने एक्टर के घर से तोड़ा तो महेश आनंद का शव पाया. इसके बाद पुलिस ने महेश आनंद के शव को बरामद कर कूपर हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि अभी तक महेश आनंद के पीछे के कारण नहीं पता चल रहा है.

बता दें कि महेश आनंद ने 15 सालों के लंबे समय के बाद बॉलीवुड में फिर से कमबैक किया था. महेश आनंद हाल ही में रिलीज हुई गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा में नजर आए थे. महेश आनंद अमिताभ बच्चन, गोविंदा, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, शक्ति कपूर, सनी देओल, संजय दत्त जैसे कई दिग्गज अभिनेता के साथ काम कर चुके हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App