मुंबई. मशहूर गायिका लता मंगेशकर काफी समय से अस्पताल में हैं। जी हाँ, वह 8 जनवरी से अस्पताल में हैं. ऐसे में फैंस लगातार स्वर कोकिला के लिए दुआ कर रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि लता दी की तबीयत में पहले ही सुधार हो चुका है, लेकिन उनके फैंस लगातार उनके लिए दुआ कर रहे हैं.

8 जनवरी दीदी भर्ती

दरअसल 8 जनवरी को उन्हें कोरोना पॉजिटिव और निमोनिया होने के बाद मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 92 साल की लता मंगेशकर की उम्र और सेहत का ख्याल रखते हुए उन्हें आईसीयू में डॉक्टरों की कड़ी निगरानी में रखा गया है. उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए अयोध्या में साधुओं ने महामृत्युंजय का जाप किया है।

जी हाँ, उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए अयोध्या में आचार्य पीठ तपस्वी छावनी में राजसूय महायज्ञ का आयोजन किया गया था। आप सभी को बता दें कि तपस्वी शिविर पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य के साथ मिलकर महायज्ञ किया गया.

लता मंगेशकर के अच्छे स्वास्थ्य के लिए महामृत्युंजय और संकटमोचन हनुमान के मंत्रों का जाप करते हुए संतों ने वेदों के धन के साथ यज्ञ शाला में प्रसाद चढ़ाया। वहीं, जगद्गुरु परमहंस आचार्य महाराज ने कहा, ”हमने गायिका लता मंगेशकर के बेहतर स्वास्थ्य के लिए ‘महामृत्युंजय जाप’ किया है.”

“मैं पीएम मोदी से उनसे मिलने का अनुरोध करूंगा। आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में लता मंगेशकर के परिवार ने एक बयान जारी कर कहा था कि ‘लता जी के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है लेकिन वह अभी भी आईसीयू में हैं।’ उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टर सीमिंग समदानी की टीम की देखरेख। उनके स्वास्थ्य पर दैनिक अपडेट देना संभव नहीं है। यह पूरी तरह से पारिवारिक गोपनीयता का मामला है। हम आप सभी से अनुरोध करते हैं कि मामले की गंभीरता को समझने की कोशिश करें। अफवाह फैलाने से बचें और प्रार्थना करें लता जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए हम आपके सहयोग के लिए आभारी हैं।

Ira Khan Pictures : आमिर खान की बेटी ने पहनी बॉयफ्रेंड की माँ की साड़ी, रोमांटिक पोज़ में ली फोटोज

Khesari Laal On Lata Mangeshkar: सुर कोकिला की तबीयत पर भावुक हुए खेसारी लाल, हाथ जोड़ लोगों से कहा…

Katrina Kaif Shares Bikini Photo एक्ट्रेस ने समन्दर किनारे दिए बोल्ड पोज

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE