Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल(Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ(KatrinaKaif) की 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. शादी की छुट्टियां बनाने मालदीव गए हुए थे. एक बार फिर से वे दोनों अपने-अपने काम पर लौट चुके हैं. दरअसल विक्की कौशल अपनी फ़िल्म की शूटिंग के लिए मध्य प्रदेश के इंदौर में गए है। बीते दिनों अभिनेता की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

विक्की कौशल सारा अली खान को बाइक पर घुमाते हुए दिखे

पहली फिल्म है जिसमें एक्टर विक्की कौशल और बॉलीवुड की अदाकारा सारा अली खान साथ में काम कर रहे है। ये अपनी आने वाली फिल्म लूका छुपी 2 की शूटिंग में बहुत बिजी है। फिल्म में एक सीन दृश्य गया है। जिसमे विक्की सारा अली को बाइक पर बैठा कर कोचिंग छोड़ने जाते है। शूटिंग के दौरान किए गए इस सीन का वीडियो वायरल होते ही अब इस पर विवाद शुरू हो गया है। उस बाइक का नंबर प्लेट नकली निकला है. इसके बाद असली नंबर वाली गाड़ी के मालिक ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी है. शिकायटीकर्ता ने RTO में इसकी रिपोर्ट दर्ज करा दी. RTO ने भी इसे गैर कानूनी बताया।

एक्टिवा बाइक के मालिक ने गुस्सा करते हुए कहा- बाइक से दुर्घटना होता तो जिम्मेदार कौन होता

मिली जानाकरी के अनुसार बाइक का असली मालिक इंदौर के जय सिंह यादव हैं। वायरल वीडियो में साफ़ दिख रहा बाइक का नंबर प्लेट उनकी बाइक का है।एक्टिवा बाइक के मालिक ने कहा- अगर इस बाइक से कोई हादसा होता तो इसका जिम्मेदार कौन होता। दरअसल नकली नंबर प्लेट की वजह से विवाद शुरू हुआ। और बाइक के मालिक ने विक्की की खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी। किसी वाहन का नंबर कोई व्यक्ति चाह कर भी इस्तेमाल नहीं कर सकता। यह गैरकानूनी है। ऐसा करने से उन पे FIR दर्ज कराई जा सकती है. इस मामले की जाँच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

Uttar Pradesh: वेस्ट यूपी को नए साल का तोहफा, पीएम मोदी आज मेरठ में करेंगे मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी का शिलान्यास

Corona Vaccine To Children In Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश में बच्चों को कोरोना की वैक्सीन, तीन जनवरी से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन और स्टाल बुकिंग

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर