बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज भी अपने फैन्स के बीच फेमस है. सोशल मीडिया पर इनका बेहद ही सेक्सी वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह को-स्टार संग बेड सीन शेयर करती हुई नजर आ रही हैं. ये वीडियो काफी पूराना है, लेकिन आज भी इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर वह अपनी कई फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

माधुरी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा पैसे लेकर फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियों में शामिल हैं. 1980 और 1900 की टॉप एक्ट्रेस में माधुरी का नाम शूमार रहा है. अपनी फिल्मों और डांस के लिए माधुरी की काफी तारीफ भी होती है. साल  1984 से उन्होंने फिल्म अबोध से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इनके करियर की सक्सेसफुल फिल्म तेजाब रही. इस फिल्म में माधुरी के साथ अनिल कपूर नजर आए.  इसके बाद माधुरी  फिल्म राम लखन, त्रिदेव, किशन कहैन्या, दिल तो पागल है राजा, गुलाबी गैंग, बेटा, साजन और खलनायक फिल्मों में काम किया.

हिन्दी फिल्म के अलावा साला 2018 में माधुरी ने मराठी कॉमेडी ड्रामा बकेट लिस्ट में काम किया. हाल में माधुरी फिल्म टोटल धमाल में नजर आईं थी. इनकी अपकमिंग फिल्म कलंक है, 17 अप्रैल को यह फिल्म रिलीज होगी. इस फिल्म में इनके साथ आलिया भट्ट,वरुण धवन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी. 

फिल्मों के अलावा माधुरी ने यूनीसेफ के लिए बच्चों के अधिकार के लिए काम किया. इसके अलावा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं के लिए माधुरी ब्रांड रही हैं. माधुरी ने छोटे पर्दे के की शो में भी हिस्सा लिया हुआ है.

माधुरी की निजी जिदंगी की बात करे तो उन्होंने साला 1999 में श्री राम नेने से शादी की. इस कपल के दो बच्चे भी हैं. फिल्म सजान के दौरान माधुरी एक्टर संजय दत्त को फिल्म साजन के दौरान डेट भी कर रही थी, लेकिन माधुरी के पिता ने इस रिश्ते को रजामंदी नहीं दी और साला 1993 में संजय को किसी केस में गिरफ्तारी मिली, जिसके चलते इनका प्यार परवान नहीं चढ़ पाया.

Varun Dhawan Kalank new Look: कलंक की रिलीज से ठीक 2 दिन पहले सामने आया वरुण धवन का नया दमदार लुक

Kalank Screening Photos: वरुण धवन, आलिया भट्ट की कलंक स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान स्टार कास्ट के अलावा नजर आए ये सितारे, देखें फोटो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App