बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस और बॉलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज भी लाखों लोगों के दिलों में राज करती हैं. करोड़ो फैंस माधुरी दीक्षित नेन की सिर्फ एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. माधुरी अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं से अपने चाहनेवालो को दीवाना बनाती हैं. माधुरी दीक्षित नेने की हॉट एंड सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई है. एक बार फिर माधुरी का हॉट एंड सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में माधुरी ओरेंज कलर की साड़ी में डांस करते हुए नजर आ रही हैं. माधुरी दीक्षित एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने अभिनय, डांस और अदाकारी से फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई है.

वायरल वीडियो में माधुरी के लुक की बात करें तो उन्होंने ओरेंज कलर की साड़ी और बैकलेस ब्लाउज में पहना हुआ है. माधुरी के खुले बाल और लाल लिप्स्टिक फैंस को और भी दीवाना कर रही हैं. ऐसे तो उनका यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन उनके इस वीडियो को फैंस आज भी देखना पसंद करते हैं. बताया जाता है कि माधुरी 1980-90 के समय में हिंदी फिल्मों की हाई पेड एक्ट्रेस थी. माधुरी अपनी फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा फीस लेती थीं. माधुरी सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि डांस के लिए भी काफी मशहूर है. वर्तमान समय में वह डांस दीवाने 2 की जज हैं. माधुरी को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए पद्मश्री अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है.

माधुरी दीक्षित के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1984 में फिल्म अबोध से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. लेकिन 1988 में आई फिल्म तेजाब से उन्हें पहचान मिली थी. इस फिल्म में उन्होंने अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर की थी. हाल ही में वह टोटल धमाल और फिर कलंक में नजर आईं. इसके बाद उन्होंने हम आपके है कौन, दिल तो पागल है, दिल, अंजान, साजन, खलनायक, देवदास, कोयला, हम तुम्हारे हैं सनम जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी है. बॉलीवुड में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. दोनों ने फिल्म बेटा में साथ काम किया था और इसी फिल्म के गाना धक धक करने लगा ने माधुरी को देश की धक धक गर्ल बना दिया था.

Raveena Tandon Sexy Video: रवीना टंडन की सेक्सी वीडियो में देखें ये खूबसूरत अंदाज, कुर्ता और खुले बालों में लग रही हैं कमाल

Bhumi Pednekar Sexy Photo: बिकिनी में बेहद सेक्सी फोटो को शेयर करके भूमि पेडनेकर ने फैंस को किया बेकरार