मुंबई. एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने के बाद मराठी फिल्मों की ओर रुख करने जा रही हैं. माधुरी दीक्षित नेने ने अपनी पहली मराठी फिल्म के लिए काफी उत्सुक हैं. करण जौहर के द्वारा प्रोड्यूस ‘बकेट लिस्ट’ फिल्म से माधुरी दीक्षित मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्ममेकर्स ने इस फिल्म के टाइटल के साथ रिलीज डेट से भी पर्दा हटा दिया है.

माधुरी दीक्षित की फिल्म बकेट लिस्ट उनके करियर की पहली मराठी फिल्म है. फिल्म को जाने माने डायरेक्टर करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. करण के अलावा इस फिल्म को एए फिल्म्स भी प्रोड्यूस कर रही है. इन जानकारियों के साथ फिल्ममेकर्स ने बकेट लिस्ट फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज किया है. इस पोस्टर में माधुरी दीक्षित बाइक पर सवार नजर आ रही हैं. फिल्म का पहला पोस्टर ही काफी शानदार है.

बकेट लिस्ट फिल्म 25 मई 2018 को रिलीज होगी. फिलहाल फिल्ममेकर्स ने फिल्म में माधुरी दीक्षित के अलावा अन्य स्टार के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. बकेट लिस्ट फिल्म को तेजस विजय देवसकर डायरेक्ट कर रहे हैं. तेजस इससे पहले कई फिल्मों की पटकथा लिख चुके हैं. बता दें 2014 में आई फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ के बाद माधुरी दीक्षित की पर्दे पर कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. माधुरी 4 सालों के बाद पर्दे पर एक बार फिर नजर आने वाली है. ये फिल्म माधुरी के करियर और उनके फैंस के लिए कई मायनों में अहम है.

वोग मैगजीन के कवर पर दिखा ऐश्वर्या राय और रैपर फैरेल विलियम्स का स्टनिंग लुक

भोजपुरी एक्टर पवन कुमार ने नशे की हालत में इस एक्ट्रेस की जमकर की पिटाई, दीवार में लड़ा दिया सिर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App