बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड की डांसिग क्वीन और अपनी मनमोहक अदा से दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित गणेश चतुर्थी के रंग में रंग गई है. पिंक डिजाइनर लहंगे और चोली में माधुरी अपनी कातिलाना अदाओं से मार गिराने आई है. तो अपने इस लुक के साथ गोल्ड ज्वेलरी, पिंक लिपस्टिक और बिंदी ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए है.

13 सितंबर को गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर माधुरी भी अपने गणपति बाप्पा का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फेस्टिव मोड में रंगी मराठी मुलगी माधुरी का ये खूबसूरत अंदाज डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर नजर आया. अपने बाकी जजेस और शो के कंटेस्टेंट के साथ मिलकर माधुरी ने डांस दीवाने के सेट पर गणपति बाप्पा का जोरदार स्वागत करने वाले है.

अपने डांस और अदाओं से लाखों करोड़ो को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित इन दिनों रियलिटी शो डांस दिवाने की जज की कुर्सी संभाले हुई है. बॉलीवुड नें अपने बेहतरीन डांस और नजाकत के लिए फेमस माधुरी शो में अपनी डांस के लिए अपने प्यार को दिखाने का भी कोई मौका नही ंछोड़ती. हाल ही में आई उनकी पहली मराठी फिल्म बकेट लिस्ट में भी उनका काम खूब पसंद किया गया. जल्द ही बॉलीवुड में माधुरी फिल्म टोटल धमाल से वापसी धमाकेदार वापसी करने वाली है.

कलंक में माधुरी दीक्षित को डांस में कड़ी टक्कर देने के लिए आलिया भट्ट ने कसी कमर, ऐसी होगी दोनों की जुगलबंदी

Ganesh Chaturthi 2018: इटालियन थीम पर बना वागड चा राजा का दरबार, गणपति महोत्सव के दौरान लगता है भक्तों का तांता

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App