बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. फोटो में माधुरी दीक्षित ब्लैक कलर के आउटफिट में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. उनकी क्यूट स्माइ फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रही है. माधुरी ने इस आउटफिट के साथ ब्लैक सनग्लासेस भी लगाए हुएं. जो उन पर काफी सूट कर रहे हैं. उनका ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

माधुरी दीक्षित ने अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग से लगभग दो दशकों तक फैंस के दिलों में राज किया है. माधुरी दीक्षित इंडस्ट्री में सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए भी जानी जाती हैं. माधुरी दीक्षित को डांसिंग और एक्टिंग के हर जॉनर का एक्सपर्ट भी कहा जाता है. माधुरी दीक्षित दीक्षित को उनके टैलेंट के लिए भारत सरकार ने 2008 में पद्म श्री अवॉर्ड से भी नवाजा था. माधुरी दीक्षित अपने समय की केवल एकमात्र ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हें 14 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है.

माधुरी दीक्षित ने 1984 में फिल्म अबोध से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही हैं. इसके बाद माधुरी ने बैक टू बैक फ्लॉप 9 फ्लॉप फिल्में दी. लेकिन साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म तेजाब से उनकी किस्मत चमक गई. उनकी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसके बाद माधुरी दीक्षित का करियर बुलंदियों पर पहुंच गया और एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी.

माधुरी दीक्षित अपने करियर में तेज़ाब,अबोध, त्रिदेव, राम-लखन,प्रेम ग्रन्थ, हम आपके हैं कौन, हम तुम्हारे हैं सनम, ये रस्ते हैं प्यार के, दिल तो पागल है, देवदास, अंजाम, कानून अपना अपना,बेटा,दिल, राजा, लज्जा, खलनायक,किशन-कन्हैया, घरवाली-बाहरवाली, कोयला, मृत्युदंड, दीवाना मुझसा नहीं,सैलाब,वर्दी,देवदास, आज नचले, गुलाब गैंग, डेढ़ इश्किया जैसी कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं.

Also Read, ये भी पढ़ें– Hrithik Roshan Sexiest Asian Male In Decade: दूसरी बार दशक के सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष की लिस्ट में ऋतिक रोशन टॉप पर, शाहिद कपूर और टाइगर श्रॉफ का भी जलवा

Nepotism In Bollywood Reality Or Fake: क्या सिर्फ नेपोटिजम बना सकता है बॉलीवुड इंडस्ट्री में लंबी रेस का घोड़ा ?

Pati Patni Aur Woh Movie Review: कॉमेडी, रोमांस और इमोशन्स का भरपूर मसाला है कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की पति पत्नी और वो, पढ़ें फिल्म रिव्यू