मुंबई. टीवी का जाना पहचाना चेहरा दृष्टि धामी चर्चा में है. कलर्स टीकवी पर आने वाले शो मधुबाला- एक इश्क एक जुनून से पॉप्युलर हुई दृष्टि धामी ने अपने शो के निर्माताओं पर संगीन आरोप लगाया है. शो में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आ चुकी दृष्टि ने निर्मातोओं पर उनका पूरे पैसे नहीं चुकाने का आरोप लगाया है. दृष्टि का कहना है कि शो के निर्माता अभिनव शुक्ला ने अभी तक उनके पैसे नहीं दिए है जबकि शो को बंद हुए 4 साल हो गए है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, दृष्टि को उनके शो मधुबाला के लिए 36 लाख रुपए अब तक नहीं मिले हैं. साल 2012 से 2014 के बीच प्रसारित हुआ यह शो दर्शकों के बीच काफी चर्चित था. दृष्टि धामी ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स टीवी एसोसिएशन में शिकायत दर्ज करवाई है.

दृष्टि ने अपनी शिकायत में कहा है कि मधुबाला के सुपरहिट होने के बावजूद उन्हें अपनी कमाई के 36 लाख रुपए अभी तक नहीं दिए गए हैं. प्रोड्यूसर अभिनव शुक्‍ला ने अभी तक उनका पूरा पेमेंट नहीं किया है. यह पहला मामला नहीं है जब किसी एक्ट्रेस को उनके काम का बकाया पैसा नहीं दिया गया हो. इससे पहले एक्ट्रेस अमृता राव को उनके सीरियल ‘मेरी आवाज ही मेरी पहचान है’ में पूरी पेमेंट नहीं दिए जाने की बात कही थी जिसके खिलाफ उन्होंने आवाज उठाई थी. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रोड्यूसर का कहना है कि उसे इस शो से कोई कमाई नहीं हुई है और जब उसे अगला शो मिलेगा, तभी वह बचे हुए पैसे दे पाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रोड्यूसर अभिनव के खिलाफ ऐसे शिकायतें पहले भी आ चुकी हैं. उन्हें टीवी सर्कल में पहले ही बैन किया जा चुका है, लेकिन इस बार मामला सिंटा तक पहुंच गया है तो एक्शन होना तय है.

Maxim मैगजीन के कवरपेज पर वाणी कपूर के सेक्सी लुक ने ढाया कहर, ब्लैक बिकीनी में लगा रही हैं आग

हंसल मेहता की फिल्म ओमेर्टा का दमदार ट्रेलर रिलीज, आतंकवाद के रास्ते पर निकले राजकुमार राव

Raid box office predictions: अजय देवगन-इलियाना डीक्रूज की रेड पहले वीकेंड 40 करोड़ की करेगी कमाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App