बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना इन दिनों काफी सुर्खियों में है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. वहीं अब फिल्म का तीसरा गाना नारी नारी रिलीज हो गया है. गाना पार्टी सॉन्ग है. गाने में राजकुमार राव और मॉनी रॉय ने कमाल का डांस किया है. गाने में 90 के दशक का अरबी क्लासिक ट्रैक दिया गया है. नारी नारी गाने को सचिन जिगर द्वारा तैयार किया गया है. इस गाने को विशाल ददलानी, जोनिता गांधी और सचिन-जिगर ने आवाज दी है. 

फिल्म मेड इन चाइना एक गुजराती बिजनेसमैन की कहानी है. फिल्म में राजकुमार राव व्यापारी रघु मेहता का किरदार निभा कर रहे हैं. मौनी रॉय राजुमार राव की पत्नी की भूमिका निभा रही है. वह राजकुमार को चाइना में इंडिया के जुगाड़ से बिजनेस करने की सलाह देती हैं. इसके बाद उनका बिजनेस चलने लगता है. फिल्म में राजुमार और मौनी के बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा. फिल्म के ट्रेलर को देखने से पता चलता है कि, इसमें भरपूर कॉमेडी का भी डोज है. 

फिल्म मेड इन चाइना का निर्देशन मिखिल मुसैल ने किया है. वहीं इसे प्रोड्यूस दिनेश विजान कर रहे हैं. फिल्म में राजकुमार राव, मौनी रॉय के साथ-साथ बोमन इरानी, परेश रावल और अमायरा दस्तूर जैसे कलाकार भी हैं. फिल्म मेड इन चाइना 25 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

इस बार दीवाली के मौके पर दर्शकों को बड़ी फिल्में देखने को मिलेगी. बता दें कि, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म मेड इन चाइना की टक्कर अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 और भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू की सांड की आंख से होने वाली है. अब देखना है कि बॉक्स ऑफिस पर ये तिकड़ी क्या कमाल करती है और कौन सी फिल्म किस पर भारी पड़ती है.

Mouni Roy Sexy Photo: मेड इन चाइना रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर छाया मौनी रॉय का सेक्सी अवतार, फोटो में देखिए सेक्सी अंदाज

Bhangra Paa Le Song Teaser: सलमान खान-शाहरुख खान के भंगड़ा पा ले गाने पर स्टेज पर आग लगा रहे हैं सनी कौशल और रुखसार ढिल्लो, देखें वीडियो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर