बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. मौनी रॉय और राजकुमार राव की फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म की टैगलाइन है इंडिया का जुगाड़. ट्रेलर ने दर्शकों का उत्साह और भी बढ़ा दिया है. कॉमेडी-ड्रामा से भरपूर फिल्म का ट्रेलर देख आप भी हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे. ट्रेलर में राजकुमार राव फिल्म का टैगलाइन को फिल्म के ट्रेलप में बखूबी साबित करते हुए नजर आ रहे हैं.

मेड इन चाइनै में राजकुमार राव एक नाकामयाब गुजराती बिजनेसमैन रघु मेहता की भूमिका में नजर आएंगे. जिनकी शादी मुंबई में रहने वाली लड़की यानी मौनी रॉय से हो जाती है. मौनी रॉय रघु को चाइना में अपना बिजनेस शुरू करने का आइडिया देती हैं और रघु उसका आइडिया मानकर निकल पड़ता है चाइना की ओर. यहां से शुरू होती है इंडिया के जुगाड़ की कहानी. फिल्म में कॉमेडी, रोमांस, स्ट्रगल और कामयाबी सब कुछ देखने को मिलेगी. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों के साथ-साथ सेलिब्रिटी का भी काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है. दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह है.

मेड इन चाइना का निर्देशन मिखिल मुसले कर रहे हैं और दिनेश विजान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में मौनी रॉय और राजकुमार राव के अलावा बोमन इरानी, परेश रावल, गजराज राव, मनोज जोशी और अमायरा दस्तूर जैसे शानदार कलाकार भी नजर आएंगे. मेड इन चाइना इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. पहले फिल्म 30 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली थी लेकिन साहो की रिलीज के चलते मेकर्स ने मेड इन चाइना की रिलीज को आगे बढ़ा दिया.

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Relationship: यामी गौतम से ब्रेकअप के बाद पुलकित सम्राट क्या कृति खरबंदा को कर रहे हैं डेट, फोटो में दिखीं नजदीकियां!

Varun Dhawan Sara Ali Khan Coolie No 1: वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नंबर 1 के सेट पर लगी आग, हुआ 2 करोड़ रुपये का नुकसान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App